Friday, May 24, 2024
HomeराजनीतिTMC बांग्लादेशी घुसपैठियों से करवाती है जमीन पर कब्जा, कॉन्ग्रेस उन्हें पैसे बाँटती है:...

TMC बांग्लादेशी घुसपैठियों से करवाती है जमीन पर कब्जा, कॉन्ग्रेस उन्हें पैसे बाँटती है: मालदा में PM मोदी का हमला, बोले- अगले जन्म में बंगाल में पैदा लूँगा

प्रधानमंत्री ने TMC पर तुष्टिकरण का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "TMC और कॉन्ग्रेस को जोड़े रखने का सबसे बड़ा चुंबक है- तुष्टिकरण। तुष्टिकरण के लिए ये दोनों पार्टियाँ कुछ भी कर सकती हैं। तुष्टिकरण की खातिर ये लोग देशहित में लिए गए हर निर्णय को वापस पलटना चाहते हैं।"

लोकसभा चुनाव 2024 में दूसरे चरण का मतदान आज शुक्रवार (26 अप्रैल 2024) को जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के मालदा में एक रैली को संबोधित किया। यहाँ उन्होंने पश्चिम बंगाल से अपने प्रेम और निकटता के बारे में बताया और कहा कि उन्हें लगता है कि पिछले जन्म में उनका जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा में आए हुए लोगों की भावनाओं की कद्र करते हुए कहा, “आप सब इतना प्यार दे रहे हैं, ऐसा लगता है मैं पिछले जन्म में या तो बंगाल में पैदा हुआ था या अगले जन्म में बंगाल की किसी माँ की गोद से पैदा होने वाला हूँ। मुझे इतना प्यार कभी नसीब नहीं हुआ।”

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई वाली सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि TMC के राज में बंगाल में एक ही चीज चलती है और वह है- हजारों करोड़ के स्कैम। उन्होंने कहा कि घोटाले TMC करती है और भुगतान बंगाल की जनता को करना पड़ता है।

बंगाल की समृद्धि वाले इतिहास की याद दिलाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “एक समय था, जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था। लेकिन, पहले लेफ्ट वालों ने और फिर TMC वालों ने बंगाल की इस महानता को चोट पहुँचाई, बंगाल के सम्मान को चूर-चूर कर दिया और विकास पर रोक लगा दी।”

बंगाल की जनता को दिए जा रहे केंद्रीय योजनाओं के लाभ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में पीएम किसान सम्मान निधि के 8,000 करोड़ रुपए सीधे भेजे गए हैं। लेकिन, TMC सरकार आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती। मैं बंगाल के विकास के लिए यहाँ की सरकार को जो पैसा भेजता हूँ, वो TMC के नेता, मंत्री और तोलाबाज मिलकर खा जाते हैं।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “माँ-माटी-मानुष की बात कहकर सत्ता में आई TMC ने सबसे बड़ा विश्वासघात यहाँ की महिलाओं से ही किया है। जब BJP सरकार ने मुस्लिम बहनों को अत्याचार से बचाने के लिए तीन तलाक खत्म किया तो TMC ने इसका विरोध किया। संदेशखाली में महिलाओं पर इतने अत्याचार हुए और TMC सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचती रही।”

प्रधानमंत्री ने TMC पर तुष्टिकरण का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “TMC और कॉन्ग्रेस को जोड़े रखने का सबसे बड़ा चुंबक है- तुष्टिकरण। तुष्टिकरण के लिए ये दोनों पार्टियाँ कुछ भी कर सकती हैं। तुष्टिकरण की खातिर ये लोग देशहित में लिए गए हर निर्णय को वापस पलटना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “TMC और कॉन्ग्रेस में तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है। TMC सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है। इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कॉन्ग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बाँटने की बात कर रही है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दुबई में चल रही हनुमत कथा, शेखों ने गुलाब के फूल बरसा कर बागेश्वर बाबा का किया स्वागत: गोल्डन वीजा पर अबुधाबी के मंदिर...

सुपरस्टार रजनीकांत ने अबुधाबी के BAPS मंदिर में दर्शन किया। वहीं दुबई के बुर्ज खलीफा में बागेश्वर धाम वाले बाबा का भव्य स्वागत हुआ।

हिरोइन लैला खान की हत्या मामले में सौतेले अब्बा को हुई ‘सजा-ए-मौत’: फार्म हाउस में गाड़ दी परिवार के 6 लोगों की लाश, 13...

बॉलीवुड अभिनेत्री लैला खान और उनके पूरे परिवार की हत्या मामले में अभिनेत्री के सौतेले पिता को कोर्ट ने सजा-ए-मौत सुनाई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -