Tuesday, June 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मोदी सरकार और सीएम योगी की वजह से हिंदुओं का सपना पूरा हुआ': फिल्म...

‘मोदी सरकार और सीएम योगी की वजह से हिंदुओं का सपना पूरा हुआ’: फिल्म तेजस की रिलीज से पहले कंगना पहुँचीं अयोध्या, रामलला का दर्शन किया

आने वाली फिल्म तेजस में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। उन्होंने भारतीय वायुसेना की अधिकारी ‘तेजस गिल’ का किरदार अदा किया है। वो खतरनाक रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम देने वाली एक सिख महिला अधिकारी हैं, जो आतंकवादियों का खात्मा करती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) गुरुवार (26 अक्टूबर 2023) को अयोध्या पहुँचीं। वहाँ पहुँचकर उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इस दौरान कंगना रनौत ने मंदिर बनाने में लगे श्रमिकों को भगवान विश्वकर्मा का अवतार बताया। इसके साथ ही उन्होंने ‘जय श्रीराम’ का उदघोष भी किया।

कंगना रनौत ने मजदूरों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि ‘आप सब हमारे लिए हनुमान जी की सेना हैं, जो ये काम परिपूर्ण कर रही है’। इसके साथ ही उन्होंने आने वाली अपनी फिल्म ‘तेजस’ का भी प्रमोशन भी किया। उन्होंने इसे हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष बताते हुए कहा कि वर्तमान पीढ़ी इसे साकार होते देख पा रही है।

कंगना ने कहा कि आखिरकार रामलला का मंदिर बन गया। उन्होंने कहा, “मैंने अयोध्या पर एक स्क्रिप्ट लिखी है। इस पर रिसर्च भी की है। इस सौभाग्यशाली दिन को देखने के लिए कितने हिंदुओं… कारसेवकों ने अपनी जान दे दी। ये हिंदुओं का 600 साल का लंबा संघर्ष है। ये दिन मोदी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की वजह से संभव हो पा रहा है।”

कंगना ने अयोध्या को ईसाइयों के वेटिकन के बराबर बताया। कंगना ने कहा, “ये हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थस्थल होगा, जैसे ईसाइयों के लिए वेटिकन है। ये दुनिया के सामने देश और सनातन संस्कृति का भव्य प्रतीक बनेगा। हमारी फिल्म ‘तेजस’ में भी राम मंदिर की अहम भूमिका है।”

फिल्म तेजस का प्रमोशन करते हुए उन्होंने कहा कि यह फिल्म भारतीय वायुसेना पर आधारित है और इसके रिलीज होने से पहले वह आशीर्वाद लेने के लिए यहाँ आई हैं। कंगना ने इस विजिट की फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर पर साझा किया है। साथ ही भगवान का गुणगान किया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “आओ मेरे राम। वाह! मैं श्री हरि विष्णु की कृपापात्र हूँ, उनकी भक्त हूँ और आज मुझपे उनकी इतनी कृपा हुई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार परम पूजनीय, महान धनुर्धार, तेजस्वी योद्धा, तपस्वी राजा, मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की जन्मभूमि के दर्शन करने को मिला। मेरी फ़िल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है तो ऐसा मन हुआ की रामलला के दर्शन करूँ। धन्य भाग मेरे राम…।”

अयोध्या आने से पहले दिल्ली के रामलीला मैदान में कंगना ने दशहरा के दिन रावण दहन किया था। इसके लिए वामपंथियों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। कंगना के अभिनय से सजी फिल्म ‘तेजस’ शुक्रवार (27 अक्टूबर 2023) को रिलीज होने जा रही है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसे सर्वेश मेवाड़ ने लिखा और डयरेक्ट किया है। रोनी स्क्रूवाला इसके निर्माता हैं।

इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में हैं। उन्होंने भारतीय वायुसेना की अधिकारी ‘तेजस गिल’ का किरदार अदा किया है। वो खतरनाक रेस्क्यू ऑपरेशन को अंजाम देने वाली एक सिख महिला अधिकारी हैं, जो आतंकवादियों का खात्मा करती हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -