Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाजअब दानिश कनेरिया ने प्रशांत भूषण की उड़ाई गिल्ली, कंगना रनौत को ट्रोल कर...

अब दानिश कनेरिया ने प्रशांत भूषण की उड़ाई गिल्ली, कंगना रनौत को ट्रोल कर रहे थे वामपंथी वकील: अरफा को भी दिखाया था आइना

इससे पहले दानिश कनेरिया ने इस्लामी पत्रकार आरफा खानम शेरवानी को ट्विटर पर करारा जवाब दिया था। आरफा ने भारतीय फैन्स की पाकिस्तान का समर्थन ना करने के लिए आलोचना की थी। इसके जवाब में कनेरिया ने उन्हें पाकिस्तान आने का ऑफर दिया था।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने राहुल गाँधी समर्थक एक्टिविस्ट प्रशांत भूषण को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया है। प्रशांत भूषण को यह जवाब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर किए गए उनके ट्वीट के कारण मिला है।

दरअसल, अभिनेत्री कंगना रनौत विजयादशमी के दिन दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित रामलीला में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने रावण दहन के कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। उन्होंने रावण पर तीर चलाकर दहन प्रक्रिया की सांकेतिक शुरुआत की।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। झूठ फैलाने के लिए मशहूर कॉन्ग्रेस समर्थक प्रशांत भूषण ने कंगना का यही वीडियो एक्स (पहले ट्विटर) पर डालते हुए उन्हें ‘झाँसे की रानी’ बताया। प्रशांत भूषण का इशारा कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की तरफ था। उन्होंने इस फिल्म में ‘झाँसी की रानी’ का किरदार निभाया था।

प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया। उनकी कुछ वर्षों पूर्व हुई पिटाई की बात भी याद दिलाई। इसके पश्चात पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू और पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी एक्स पर उन्हें लताड़ा।

दानिश कनेरिया ने लिखा, “किसी का मजाक बनाना बहुत आसान है। कम-से-कम कंगना ने अपनी रील लाइफ में अपने देश के लिए कुछ अच्छा किया है, आप तो असल जिन्दगी में कुछ अच्छा नहीं कर रहे।” कनेरिया ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की प्रशंसा की और कहा कि इसे सभी को एक बार जरूर देखना चाहिए।

लोगों ने कनेरिया के हाथों हुई प्रशांत भूषण की इस डिजिटल कुटाई की काफी तारीफ की। एक प्रशंसक ने उन्हें भारत में आकर चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया। एक यूजर ने कहा कि ‘आप इन लोगों की इसी तरह से बैंड बजाते रहिए’।

इससे पहले दानिश कनेरिया ने इस्लामी पत्रकार आरफा खानम शेरवानी को ट्विटर पर करारा जवाब दिया था। आरफा ने भारतीय फैन्स की पाकिस्तान का समर्थन ना करने के लिए आलोचना की थी। इसके जवाब में कनेरिया ने उन्हें पाकिस्तान आने का ऑफर दिया था।

इसके पश्चात आरफा ने जब दानिश कनेरिया से बहस करने का प्रयास किया तो उन्होंने आरफा से पूछ लिया कि वह एक ऐसा ट्वीट दिखा दें जिसमें उन्होंने भारत या उसकी संस्कृति की प्रशंसा की हो। उन्होंने आरफा का एक पुराना ट्वीट भी सामने रखा था जिसमें वह भारत माता की जय के नारे को धार्मिक बता रही हैं।

आरफा के बाद अब कनेरिया ने प्रशांत भूषण को आड़े हाथों लिया है। प्रशांत भूषण ने इसका अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -