Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'आलिया की कास्टिंग बकवास, राख होंगे ₹200 Cr': 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर बरसीं कंगना रनौत,...

‘आलिया की कास्टिंग बकवास, राख होंगे ₹200 Cr’: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर बरसीं कंगना रनौत, कहा – ‘मूवी माफिया डैडी की परी’

"एक पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) के लिए, क्योंकि पापा ये साबित करना चाहते हैं कि रॉमकॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है।"

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वो आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठिवाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर लगातार उन्हें निशाने पर ले रही हैं। इसी क्रम में अब कंगना ने कहा इस फिल्म में आलिया की कास्टिंग को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए जलकर राख हो जाएँगे। एक्ट्रेस ने आलिया को ‘पापा की परी’ बताते हुए उनके पिता महेश भट्ट को ‘मूवी माफिया’ बताया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर आलिया भट्ट और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर निशाना साधा। बिना आलिया का नाम लिए कंगना लिखती हैं, “शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए जलकर राख हो जाएँगे। एक पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) के लिए, क्योंकि पापा ये साबित करना चाहते हैं कि रॉमकॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है। फिल्म में सबसे बड़ी कमी इसकी कास्टिंग है। हैरानी की कोई बात नहीं है कि ये नहीं सुधरेंगे। स्क्रीन अब हॉलीवुड से साउथ की ओर जा रहा है।”

साभार: कंगना रनौत/ इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट की एक्टिंग की क्षमता पर सवाल उठाने के बाद भी कंगना यहीं नहीं रुकतीं। वो आगे लिखती हैं, “बॉलीवुड माफिया डैडी पापा, जिसने अकेले ही बॉलीवुड के वर्क कल्चर को तबाह कर दिया है, कई बड़े निर्देशकों को भावनात्मक रूप से मैन्युपुलेट किया और उनकी सिनेमाई प्रतिभा पर औसत दर्जे के प्रॉडक्ट के लिए मजबूर कर दिया। इस रिलीज के बाद जल्द ही इसका अनुसरण किया जाएगा। लोगों इन्हें एंटरटेन करना बंद करना चाहिए। इस शुक्रवार रिलीज में एक बड़ा हीरो और सबसे बड़ा निर्देशक इसी जोड़-तोड़ का शिकार है।”

साभार: कंगना रनौत/ इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में आलिया भट्ट औऱ अजय देवगन (Ajay Devgn) मुख्य भूमिका में हैं। इसमें आलिया गंगूबाई की रोल प्ले करती हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। ये पीरियड ड्रामा फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘मुंबई की माफिया क्वींस’ के एक अध्याय पर आधारित है।

गंगूबाई की नकल को लेकर आलिया पर साध चुकी हैं निशाना

गौरतलब है कि हाल ही में गंगूबाई के डॉयलॉग को कॉपी करते हुए एक बच्ची का वीडियो वायरल होने के बाद कंगना ने इस पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को टैग करते हुए कहा था, “क्या इस बच्ची को किसी सेक्स वर्कर की नकल मुँह में बीड़ी और अश्लील डायलॉग्स के साथ करनी चाहिए? उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में उसे इस तरह कामुक दिखाना ठीक है? सैकड़ों अन्य बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -