Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनBigg Boss वाली हिरोइन जयश्री की संदिग्ध मौत, अपने ही फ्लैट में फंदे से...

Bigg Boss वाली हिरोइन जयश्री की संदिग्ध मौत, अपने ही फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव

पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि अभिनेत्री जयश्री रमैया की मौत का कारण आत्महत्या है। जयश्री रमैया की मौत के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर...

कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया की मौत हो गई है। उनका शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। पुलिस ने बताया है कि उनकी लाश फाँसी से फंदे से लटकी हुई मिली। इससे पहले वो ‘बिग बॉस कन्नड़’ का भी हिस्सा रही थीं। सोमवार (जनवरी 25, 2021) को उनके बेंगलुरु स्थित फ्लैट में उनकी लाश मिली। जयश्री रमैया की मौत के बाद लोगों के जेहन में सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की यादें ताज़ा हो गईं, जिसकी जाँच सीबीआई कर रही है।

पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया की मौत का कारण आत्महत्या है। पुलिस अभी इस मामले की जाँच कर रही है, जिसके बाद आधिकारिक बयान दिया जाएगा।

जयश्री पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन से जूझ रही थी। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख कर इस दुनिया को छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने वीडियो में कहा था कि वह डिप्रेशन से उबरने में सक्षम नहीं रही हैं, इसलिए मौत को गले लगाना चाहती हैं। हालाँकि, कुछ देर बाद ही जयश्री रमैया ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

उन्होंने कहा था कि वो डिप्रेशन से उबर नहीं पा रही हैं और इसीलिए उन्हें इच्छा-मृत्यु की अनुमति चाहिए। वो एक लोकप्रिय मॉडल थीं और बतौर अभिनेत्री भी कर्नाटक में पहचान बनाया था। कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप इस शो के होस्ट थे। उनके दोस्तों का कहना था कि वो किसी पारिवारिक कारण से अवसाद में चली गई थीं। वो अक्सर अपना फोन नंबर बदल लेती थीं, जिससे उनके परिचित उनसे सम्पर्क नहीं कर पाते थे।

सोशल मीडिया पर लाइव आकर अवसाद की बात करने के कुछ ही हफ़्तों बाद उनकी मौत होने को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। उन्होंने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि वो एकदम ठीक हैं और अब कोई दिक्कत वाली बात नहीं है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe