Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनकरीना कपूर खान निभाएँगी सीता का रोल, करोड़ों रुपए (जितना लेती हैं, उससे दोगुना)...

करीना कपूर खान निभाएँगी सीता का रोल, करोड़ों रुपए (जितना लेती हैं, उससे दोगुना) की फीस सुन सोच में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर

निर्देशक और लेखक दोनों को ऐसा लगता है कि करीना कपूर खान इस भूमिका के लिए बेहतर साबित होंगी। उनके एक सूत्र ने उन्हें बताया था, "बेबो को फिल्म में सीता का रोल काफी पसंद आया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी एक आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। बड़े बजट में बनने जा रही इस फिल्म में वह सीता के किरदार में नजर आएँगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए माँगे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में सीता के दृष्टिकोण से रामायण की कहानी को फिल्माया जाएगा। फिल्म को अस्थायी रूप से ‘सीता- द इनकार्नेशन’ (Sita– The Incarnation) टाइटल दिया गया है।

‘बाहुबली’ फिल्म के मशहूर लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने ‘सीता- द इनकार्नेशन’ फिल्म की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, “बेबो पहले ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग करेंगी, क्योंकि इन फिल्मों की शूटिंग एक-एक महीने में पूरी जाएगी। वहीं, सीता की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए कम से कम 8 से 10 महीने का समय चाहिए होगा। इसलिए उस समय उनका पूरा फोकस इस फिल्म पर होगा। दरअसल, करीना यह अच्छी तरह जानती हैं कि यह फिल्म उनके लिए मील का पत्थर साबित होगी, क्योंकि यह सीता के दृष्टिकोण से रामायण की एक रीटेलिंग है।”

करीना ने एक फिल्म के लिए माँगी 12 करोड़ रुपए फीस?

बेबो बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं, जो सबसे अधिक कमाई के लिए जानी जाती हैं। यही कारण है कि वह आमतौर पर फिल्म साइन करने से पहले अपनी फीस को लेकर डिस्कस करती हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में आगे लिखा है, “वह अपनी एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। ऐसे में इस फिल्म के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपए माँग कर फिल्ममेकर को बड़ा झटका दिया है। फिलहाल वे (फिल्ममेकर) अपने फैसले पर एक बार फिर से विचार कर रहे हैं। इसलिए हो सकता है कि फिल्म में वह किसी यंग एक्ट्रेस को भी कास्ट कर सकते हैं, इसको लेकर बातचीत अभी भी जारी है। लेकिन, बेबो अब भी फिल्ममेकर की पहली पसंद बनी हुई हैं।”

इससे पहले मार्च 2021 में बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि निर्देशक और लेखक दोनों को ऐसा लगता है कि करीना कपूर खान इस भूमिका के लिए बेहतर साबित होंगी। उनके एक सूत्र ने उन्हें बताया था, “बेबो को फिल्म में सीता का रोल काफी पसंद आया है क्योंकि वह इस फिल्म में मुख्य भूमिका हैं, इसलिए उनके पास ‘आदिपुरुष’ और ‘रामायण 3डी’ के उलट काफी स्क्रीन स्पेस होगा, जिनमें पुरुष कैरेक्टरका वर्चस्व है। करीना की टीम इसके बाद से फिल्म की डेट्स और फीस के बारे में बातचीत कर रही है। फिल्म को लेकर सब फाइनल होने के बाद एक औपचारिक घोषणा की जाएगी। अगर करीना के साथ बात नहीं बनी, तो आलिया इस फिल्म के लिए दूसरी पसंद होंगी।” बता दें कि ‘आदिपुरुष’ में करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आएँगे।

खास बात यह है कि इस फिल्म के डायलॉग्स लिखने की जिम्मेदारी मनोज मुन्तशिर को मिली है। ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी। जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

निहंगों ने की दलित युवक की हत्या, शव और हाथ काट कर लटका दिए: ‘द टेलीग्राफ’ सहित कई अंग्रेजी अख़बारों के लिए ये ‘सामान्य...

उन्होंने (निहंगों ) दलित युवक की नृशंस हत्या करने के बाद दलित युवक के शव, कटे हुए दाहिने हाथ को किसानों के मंच से थोड़ी ही दूर लटका दिया गया।

मुस्लिम भीड़ ने पार्थ दास के शरीर से नोचे अंग, हिंदू परिवार में माँ-बेटी-भतीजी सब से रेप: नमाज के बाद बांग्लादेश में इस्लामी आतंक

इस्‍कॉन से जुड़े राधारमण दास ने ट्वीट कर बताया कि पार्थ को बुरी तरह से पीटा गया था कि जब उनका शव मिला तो शरीर के अंदर के हिस्से गायब थे। 

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe