Monday, September 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बेशर्म भाई, गर्ल गैंग... पार्टी कर चुकी' - मास्क पर ज्ञान देने आईं करीना...

‘बेशर्म भाई, गर्ल गैंग… पार्टी कर चुकी’ – मास्क पर ज्ञान देने आईं करीना कपूर खान को लोगों ने किया ट्रोल

“अपनी गर्ल गैंग और भाई रणबीर को समझा लो, वही मालदीव में घूम रहे थे... ये सेलेब्रिटियों पर भी लागू है, जो बेशर्मों की तरह छुट्टियों पर जा रहे हैं।”

देश भर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हो रखी है। ऐसे में कई बॉलीवुड कलाकार हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स से कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने की अपील कर रहे हैं। करीना भी उन्हीं कलाकारों की सूची में शामिल एक नाम हैं। 

हाल में उन्होंने एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने मास्क सही से न पहनने वालों पर अपना गुस्सा दिखाया। करीना ने लिखा,

“इस बात की कल्पना करना मेरे लिए मुश्किल है कि अब भी न जाने कितने लोग हैं जो देश की स्थिति को नहीं समझ रहे। अगली बार आप बाहर निकलें या मास्क को चिन से नीचे पहनें या नियम का उल्लंघन करें तो पहले डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के बारे में सोचें। वे मानसिक और शारीरिक रूप से टूटने लगे हैं। जो कोई भी ये पढ़ रहा है वो इस चेन को तोड़ने के लिए उत्तरदायी है। अब और नहीं। भारत को आपकी जरूरत है।”

करीना का यह पोस्ट दो दिन पहले उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। कई लोग इस पोस्ट पर करीना की प्रशंसा करने लगे लेकिन कुछ ने उनसे सवाल भी किया है कि आखिर वो ये सब बात अपने कजन (चचेरे भाई) को क्यों नहीं समझातीं।

एक यूजर ने कहा, “ये सेलेब्रिटियों पर भी लागू है, जो बेशर्मों की तरह छुट्टियों पर जा रहे हैं। उन तक भी अपनी बात पहुँचाओ।”

ट्रुशा नाम की यूजर ने कहा, “यही बात अपने कजन को भी समझाओ जो मालदीव में एक हफ्ते पहले तक छुट्टी मना रहा था।”

सायरा कादरी ने करीना का मजाक उड़ाते हुए पूछा कि क्या तुम अपनी गर्ल गैंग के साथ हो? और अपनी पार्टी कर चुकी हो?

स्नेहा ने कहा, “इतना बड़ा पोस्ट लिखने से बेहतर था कि आप ऑक्सीजन देश को डोनेट करतीं, वो ज्यादा मददगार साबित होता।”

प्रज्ञा तिवारी ने कहा, “अपनी गर्ल गैंग और भाई रणबीर को समझा लो, वही मालदीव में घूम रहे थे।”

एक यूजर ने पूछा कि आखिर तुम और तुम्हारा पति इस संकट के समय में देश के लिए क्या कर रहे हो? सिर्फ़ नसीहत दे रहे हो। दूसरे ने पूछा, “करीना तुम लोग बेड और ऑक्सीजन खऱीदकर भारत के अस्पतालों को क्यों नहीं दे देते।”

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण से रिकवर होने के बाद करीना कपूर खान के चचेरे भाई रणबीर कपूर और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट मालदीव के लिए निकले थे। उनकी कोरोना काल में एयरपोर्ट से फोटो भी सामने आई थी। उसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आए। कुछ यूजर्स ने उन्हें दुत्कारा तो कुछ उनके हीरो हिरोइन होने पर सवाल खड़े करने लगे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश से अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता सरमा ने पेश...

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,737FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe