Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'कार्तिकेय 2' की टीम ने जनता के बीच मनाया ₹100 करोड़ कमाई का जश्न,...

‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने जनता के बीच मनाया ₹100 करोड़ कमाई का जश्न, कश्मीर फाइल्स का भी गूँजा नाम: उधर Liger 2 दिनों में ही क्रैश

कुर्नूल में 'कार्तिकेय 2' के 100 करोड़ कमाने के जश्न में प्रड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने दर्शकों का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाया है।

निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने फिल्म के 100 करोड़ के पास पहुँचने पर आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में जनता के बीच जश्न मनाया, जिसमें निर्माता अभिषेक अग्रवाल भी मौजूद रहे। वहीं विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘Liger’ दूसरे दिन ही क्रैश हो गई है। ‘आंध्र बॉक्स ऑफिस’ के अनुसार, 2 दिनों में ‘Liger’ ने सिर्फ 34.40 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। ये दुनिया भर के कलेक्शंस हैं। वहीं फिल्म का शेयर मात्र 17 करोड़ रुपए पर अटका हुआ है।

उधर कुर्नूल में ‘कार्तिकेय 2’ के 100 करोड़ कमाने के जश्न में प्रड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने दर्शकों का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाया है। उन्होंने फिल्म का समर्थन करने के लिए डिस्ट्रब्यूटरों का भी धन्यवाद दिया। इस दौरान मंच से ‘द कश्मीर फाइल्स’ का जिक्र करते हुए उसकी भी तारीफ़ की गई। अभिषेक अग्रवाल ही इसके भी निर्माता थे। साथ ही ‘कार्तिकेय 3’ को लेकर लोगों की उम्मीदें जो बढ़ी हुई हैं, उसका भी जिक्र किया गया।

बता दें कि हिंदी बेल्ट में भी ‘कार्तिकेय 2’ को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और फिल्म ने नेट कमाई के मामले में 20 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर लिया है। वर्ल्डवाइड कलेक्शंस की बात करें तो इसने 85 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और इस वीकेंड के बाद ये कभी भी 100 करोड़ रुपए का आँकड़ा छू सकती है, जो छोटे बजट की इस फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है। पहले 3 दिन में ही फिल्म प्रॉफिट जोन में आ गई थी।

बात ‘Liger’ की करें तो एक तरफ जहाँ इसे समीक्षकों की नकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिली हैं, वहीं दूसरी तरफ IMDb पर इसकी रेटिंग 10 में मात्र 1.6 है। फिल्म का बजट 125 करोड़ रुपए हैं, ऐसे में ये इसका आधा भी निकालती नहीं दिख रही है। हिंदी बेल्ट में इसने 6.5 करोड़ रुपए की कमाई की है, लेकिन वीकेंड के बाद ये पूरी तरह क्रैश हो जाएगी। 18.4 करोड़ रुपए का ग्रॉस इसने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कुल मिला कर 2 दिनों में किया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -