Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'ASI ने खोजा, वामपंथियों ने छिपाया': समुद्री में डूबी द्वारका के रहस्यों पर आ...

‘ASI ने खोजा, वामपंथियों ने छिपाया’: समुद्री में डूबी द्वारका के रहस्यों पर आ रही है ‘कार्तिकेय 2’, इस्कॉन मंदिर पहुँची पूरी टीम

"1984 में ASI ने समुद्र में डूबे हुए द्वारका को खोजा, लेकिन वामपंथियों ने उन निष्कर्षों पर पर्दा डाल दिया। यह फिल्म तथ्यों पर आधारित है।"

तेलुगु फिल्म ‘कार्तिकेय’ 8 साल बाद अपने सीक्वेल के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। ‘कार्तिकेय 2’ (Karthikeya 2) में भगवान कृष्ण और समुद्र में डूबे द्वारका के रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा। इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट ‘कार्तिकेय 2’ के प्रोमोशन्स में खासा बिजी है। आज हिंदी में फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इसी सिलसिले में ‘कार्तिकेय 2’ फिल्म में लीड रोल निभाने वाले निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddartha) फिल्म की स्टारकास्ट के साथ मंगलवार (19 जुलाई 2022) को वृंदावन के इस्कॉन मंदिर पहुँचे।

अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, “इस्कॉन वृंदावन में एपिक मिस्टिकल मूवी कार्तिकेय 2 का बहुत अच्छा अनुभव रहा। इस्कॉन के प्रवक्ता राधाराम दास जी ने फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण से जुड़े तथ्यों और द्वारका के रहस्यों से पर्दा उठाने के लिए टीम को धन्यवाद दिया।”

राधाराम दास ने कहा, “महाभारत के अनुसार कृष्ण का द्वारका 5124 साल पहले समुद्र में डूब गया था। 1984 में ASI ने समुद्र में डूबे हुए द्वारका को खोजा, लेकिन वामपंथियों ने उन निष्कर्षों पर पर्दा डाल दिया। यह फिल्म तथ्यों पर आधारित है। हमारा रामायण और महाभारत का इतिहास है। ​इस विषय पर फिल्म बनाने के लिए आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

बता दें कि ‘कार्तिकेय’ फिल्म को पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा प्रेजेन्ट किया जा रहा है। ये सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर 2014 में आई फिल्म कार्तिकेय का सीक्वेल है। यह ​फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होने की उम्मीद है।

इस फिल्म के डायरेक्टर चंदू मोंडेती हैं, उन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल का है। इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन मुख्य किरदार में नजर आएँगे। फिल्म की कोरियोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी ने की है और म्यूजिक काला भैरव ने दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -