Friday, April 12, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'रेहड़ी, रिक्शा और ठेले वालों की पसंद है KGF 2, डायरेक्टर को जेल में...

‘रेहड़ी, रिक्शा और ठेले वालों की पसंद है KGF 2, डायरेक्टर को जेल में डालो’: KRK ने 98% भारतीयों को बताया अशिक्षित

"मैं एक फिल्म डायरेक्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ और बॉलीवुड को बताना चाहता हूँ कि एक ब्लॉकबस्टर फिल्म कैसे बनाई जाती है।"

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को देखने के लिए हिन्दी भाषी दर्शक भी लगातार सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। यश के फैंस को फिल्म की कहानी, उनकी दमदार एक्टिंग, अधीरा की एंट्री – सब कुछ बेहद पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर विवादित ट्वीट किया है, जिसके बाद से वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर सुर्खियाँ बटोरने वाले केआरके ने ट्वीट किया, “मुझे 100 प्रतिशत यकीन था कि रेहड़ी वालों, ठेले वालों, रिक्शावालों और चायवालों को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जरूर पसंद आएगी। हैरानी की बात तो यह है कि सिंगल स्क्रींस पर फिल्म में भारी गिरावट आ रही है, जबकि मल्टीप्लेक्स में यह धूम मचा रही है। इसका मतलब जस्टिस काटजू ने सही कहा है कि 98% भारतीय अशिक्षित हैं।”

इस ट्वीट के 10 मिनट बाद ही केआरके ने दूसरा ट्वीट किया। कमाल आर खान लिखते हैं, “मैं एक फिल्म डायरेक्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ और बॉलीवुड को बताना चाहता हूँ कि एक ब्लॉकबस्टर फिल्म कैसे बनाई जाती है।”

केआरके ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यश के फैंस बेहद नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा, “तूने भी तो देखी है फिल्म, फिर तुम कौन सी कैटेगरी में फिट होते हो।” इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो केआरके को कहा कि यह पूरी तरह से गलत है सर। एक फिल्म को पसंद करने से 98 प्रतिशत लोग अशिक्षित कैसे हो सकते हैं। ये बहुत गलत है।

केआरके के दूसरे ट्वीट पर भी फैंस ने उन्हें अपने निशाने पर लिया है। एक यूजर ने लिखा कि अपनी औकात से ज्यादा क्यों हर बार बोलता हो, बाद में थूक कर चाटते हो।

केआरके ने इससे पहले भी कई ट्वीट्स किए थे और केजीएफ 2 फिल्म को दिमाग की दही कर देने वाली बताया था। उनका कहना था कि उन्होंने बहुत फिल्में देखी हैं लेकिन ऐसी कभी नहीं देखी। उन्होंने फिल्म के निर्देशक प्रशांत के लिए कहा था कि ऐसी फिल्म बनाकर लोगों को बेवकूफ बनाने और लूटने के लिए जीवन भर के लिए उन्हें जेल में डाल देना चाहिए।

दरअसल, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ​बॉक्स ऑफिस पर हिंदी से लेकर अन्य भाषाओं में जबरदस्त कमाई कर रही है। पहले दिन 134.5 करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने दूसरे दिन 112.95 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। अब ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने तीसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई जारी रखी। ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने रिलीज के तीसरे दिन केवल हिंदी में ही 42.90 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। देशभर में 4000 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ ने हिंदी में अब तक 143 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

बता दें कि क्रिटिक केआरके आए दिन कलाकारों पर विवादित टिप्पणी करते रहते हैं। उन्होंने 21 मार्च को आमिर खान के लिए लिखा था, “आमिर खान ने साबित कर दिया है, कि वो सच्चा देशभक्त है! उसकी बीवी ने बोला था कि देश में डर लगता है! देश छोड़ दो! भाई ने बीवी छोड़ दी, लेकिन देश नहीं छोड़ा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe