Wednesday, May 25, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'बीवी ने बोला देश छोड़ दो.. उन्होंने बीवी ही छोड़ दी लेकिन देश नहीं...

‘बीवी ने बोला देश छोड़ दो.. उन्होंने बीवी ही छोड़ दी लेकिन देश नहीं छोड़ा’: आमिर खान को इन्होंने बताया ‘सच्चा देशभक्त’

इस वीडियो में शेखर गुप्ता से बात करते हुए आमिर खान ने गुजरात में हत्याओं के लिए नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया था। साथ ही कहा था, “लोगों को एक नेता के द्वारा ‘सज़ा’ दी गई।"

बॉलीवुड फिल्मों के रिव्यू को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अभिनेता आमिर खान पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। ट्विटर पर खूब एक्टिव रहने वाले क्रिटिक केआरके ने मंगलवार (21 मार्च, 2022) को लिखा, “आमिर खान ने साबित कर दिया है, कि वो सच्चा देशभक्त है! उसकी बीवी ने बोला था कि देश में डर लगता है! देश छोड़ दो! भाई ने बीवी छोड़ दी, लेकिन देश नहीं छोड़ा।”

इसके साथ ही केआरके ने अपने ट्वीट में लॉफिंग इमोजी भी बनाया है। सोशल मीडिया पर यह ट्वीट वायरल हो रहा है। यूजर्स आमिर खान (Aamir khan) के पुराने वीडियो शेयर ​कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “केआरके सर, ये देखो आमिर तो किलो के हिसाब से गालियाँ दे रहा था मोदी को पहले….अब।”

इस वीडियो में शेखर गुप्ता से बात करते हुए आमिर खान ने गुजरात में हत्याओं के लिए नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया था। साथ ही कहा था, “लोगों को एक नेता के द्वारा ‘सज़ा’ दी गई। इसके लिए नरेंद्र मोदी, उनकी पार्टी और उनके लोग इन हत्याओं के लिए जिम्मेदार हैं। हजारों भारतीयों को इस त्रासदी से गुजरना पड़ा। जो लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं, वो पूरी तरह से देश विरोधी हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम नाम के ही नहीं सही में कमाल हो।”

दरअसल, सोमवार (21 मार्च 2022) को आरआरआर (RRR) फिल्म के प्रमोशन के दौरान लाल सिंह चड्डा के अभिनेता आमिर खान ने कहा था कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को हर हिंदुस्तानी को देखना चाहिए। इसके बाद से वह खासा सुर्खियों में हैं। मीडियाकर्मियों ने जब आमिर से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, “मैं जरूर देखूँगा उसे, क्योंकि वो इतिहास का वो हिस्सा है जिससे हमारा दिल दुखता है। तो कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है वो यकीनन दुख की बात है। उस टॉपिक पर अगर कोई फिल्म बनी है तो यकीनन हर हिंदुस्तानी को उसे देखना चाहिए।”

लेकिन, वर्ष 2015 में देश में असहिष्णुता को लेकर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने मोदी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि इस ओर कई घटनाओं ने उन्हें चिंतित किया है। यही नहीं, उन्होंने बताया था कि उनकी तत्कालीन पत्नी किरण राव ने तो उन्हें यहाँ तक सुझाव दे दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।

बता दें कि पिछले साल 3 जुलाई को आमिर खान ने किरण राव से अपनी 15 साल की शादी को खत्म करते हुए कहा था, ”आप लोगों को बहुत दुख हुआ होगा और शॉक भी लगा होगा, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम बहुत खुश हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है। हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सिविल ड्रेस में रायफल के साथ घर में घुसे…आतंकियों की तरह घसीटा’: तजिंदर बग्गा ने शेयर किया पंजाब पुलिस का वीडियो

तेजिंदर बग्गा ने जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें रायफल के साथ सिविल ड्रेस में आई पंजाब पुलिस को उन्हें घसीट कर ले जाते हुए देखा जा सकता है।

शिक्षा का गुजरात मॉडल: सूरत के सरकारी स्कूलों में एडमिशन की होड़, लगातार तीसरे साल प्राइवेट स्कूल पीछे

दिल्ली के तथकथित शिक्षा मॉडल का आपने खूब प्रचार सुना होगा। इससे इतर गुजरात के सूरत के सरकारी स्कूलों में एडमिशन के लिए भारी भीड़ दिख रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,731FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe