Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'गरीब बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया, अमीर के साथ घपाघप...': दीपिका पादुकोण के बारे में...

‘गरीब बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया, अमीर के साथ घपाघप…’: दीपिका पादुकोण के बारे में KRK ने क्यों कहा ऐसा, करण जौहर को बताया ‘सेक्स का देवता’

"फिल्म में दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ 6 साल से लिव इन में रहती है और उसका शादी करने का कतई मन नहीं होता। दोनों वर्किंग होते है। लेकिन दोनों में अक्सर लड़ाई होती है।"

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) की फिल्म ‘गहराइयाँ’ (Gehraiyaan) शुक्रवार (11 फरवरी 2022) को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजॉन’ पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं। फिल्म क्रिटिक केआरके उर्फ कमाल आर खान (KRK) इस फिल्म का रिव्यू करते हुए इसे ‘सॉफ्ट पोर्न’ करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण को ‘सेक्स की मल्लिका’ और करण जौहर को ‘सेक्स का देवता’ बताया है।

KRK ने करण जौहर (Karan johar) पर निशाना साधते हुए कहा, “इन लोगों ने इस फिल्म को हिंदुस्तान के 0.001 प्रतिशत लोगों को ध्यान में रखकर बनाया है। ये वो प्राणी हैं हिंदुस्तान के बड़े-बड़े शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे शहरों में पाए जाते हैं। इन लोगों को तलाक होने के बाद बीवी से प्यार होता है। ये वो लोग हैं, किसी भी लड़की के साथ 8-10 साल तक लिव इन में रहते हैं और खूब ‘घपाघप’ यानि सेक्स करने के बाद उसे छोड़ देते हैं। ऐसे लोग अपनी पार्टियों में बीवी और गर्लफ्रेंड की अदला-बदली करते हैं। इन लोगों की जिंदगी तीन चीजों के इर्द-गिर्द घूमती है-पैसा, नशा और घपाघप (सामान्य तौर पर इस शब्द का मतलब सेक्स से लगाया जाता है)।”

करण जौहर पर तंज कसत हुए केआरके कहते हैं कि इन लोगों का कहना है कि हम लोग अनपढ़, गंवार हैं। हमें जिंदगी जीने का तरीका ही नहीं पता। लेकिन करण भाई हम जाहिल ही सही। हमारे लिए अपनी इज्जत अधिक प्यारी है।

फिल्म की कहानी पर बात करते हुए केआरके ने कहा, “फिल्म में दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ 6 साल से लिव इन में रहती है और उसका शादी करने का कतई मन नहीं होता। दोनों वर्किंग होते है। लेकिन दोनों में अक्सर लड़ाई होती है। क्योंकि दोनों गरीब घर से आते है। असल जिंदगी में भी बेंगलुरु से आने के बाद दीपिका की जिंदगी में केवल पैसा ही अहमियत रखता है। उसकी असल जिंदगी में अमीर ब्वॉयफ्रेंड रहे हैं। जैसे विजय माल्या का बेटा और रणबीर कपूर। फिल्म में दूसरी तरफ अनन्या पांडे अपने अमीर ब्वॉयफ्रेंड झुग्गी एक्टर (सिद्धांत चतुर्वेदी) के साथ लिव इन में रहती है। लेकिन, जब दीपिका की मुलाकात अनन्या पांडे के अमीर ब्वॉयफ्रेंड से होती है तो वो उसपर लट्टू हो जाती है। वो उसके साथ ‘घपाघप’ करने लगती है और अपने गरीब ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ उसके रह रहने लगती है।”

उन्होंने आगे कहा, “दीपू (दीपिका) गर्भवती हो जाती है औऱ उस अमीर ब्वॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती है। दीपू को पता होना चाहिए जो अमीर लौंडे होते हैं वो बहुत ही ह@मी होते हैं। वो इतनी जल्दी कहाँ फंसते हैं। इसके बाद दीपू के साथ वही हुआ जो उसके साथ असल जिंगी में हुआ था। अमीर ब्वॉयफ्रेंड के छोड़ने के बाद दीपिका गोलियाँ खाने लगती है और डिप्रेशन में चली जाती है।”

फिल्म का सबसे फेमस डॉयलॉग

केआरके के मुताबिक, फिल्म का सबसे फेमस डॉयलॉग ‘फ@’ है। फिल्म में अनन्या और दीपिका दोनों को मेकअप के बिना दिखाया गया है। क्रिटिक ने दीपिका की एक्टिंग को सराहा और वहीं अनन्या पांडे की एक्टिंग को बकवास करार दिया। केआरके ने फिल्म को एक स्टार दिया है। बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -