Thursday, May 30, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बॉलीवुड में यौन शोषण आम, जिन महिलाओं का किया समर्थन वो सब गायब हो...

‘बॉलीवुड में यौन शोषण आम, जिन महिलाओं का किया समर्थन वो सब गायब हो गईं’: कंगना रनौत ने ‘लॉक अप’ में इंडस्ट्री के काले सच को किया उजागर

"मेरे फेवरेट फैशन डिजाइनर से जब मैं मिली तो मैं उनसे बहुत प्रभावित हुई। उन्होंने मुझे अपने होटल के कमरे में बुलाया। मैं वहाँ गई और उन्हें गले लगाया और इसके बाद उनके साथ संबंध भी बनाए, लेकिन मुझे बाद में पता चला कि उसी फैशन डिजाइनर ने 7-8 अन्य लड़कों के साथ भी ऐसा ही किया है।"

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) को होस्ट करने को लेकर खासा सुर्खियों में हैं। इस शो में आए दिन कोई न कोई नया खुलासा होता रहता है। हाल ही में ‘लॉक अप’ के जजमेंट डे एपिसोड में कंगना ने भी बॉलीवुड के ‘काले सच’ पर बात करते हुए हैरान करने वाले खुलासे किए।

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित एक्ट्रेस ने बताया कि बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट (MeToo Movement) के बाद उन्हें इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया था। कंगना ने कहा, “मैंने जिन महिलाओं का समर्थन किया था, बाद में वह सभी गायब हो गईं। इसके बाद मैं साल 2020 में अभिनेत्री पायल घोष के समर्थन में आई, जिन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।” फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर अपने संघर्ष के बारे में बात करने वाली एक्ट्रेस ने शो की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे को बताया कि इस इंडस्ट्री में यौन शोषण आम बात है। यह खुलासा उन्होंने उस वक्त किया जब शो में जजमेंट डे के दौरान सायशा शिंदे ने अपनी लाइफ से जुड़ा सीक्रेट शेयर किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘लॉक अप’ में कंटेस्टेंट ने बताया, “मेरे फेवरेट फैशन डिजाइनर से जब मैं मिली तो मैं उनसे बहुत प्रभावित हुई। उन्होंने मुझे अपने होटल के कमरे में बुलाया। मैं वहाँ गई और उन्हें गले लगाया और इसके बाद उनके साथ संबंध भी बनाए, लेकिन मुझे बाद में पता चला कि उसी फैशन डिजाइनर ने 7-8 अन्य लड़कों के साथ भी ऐसा ही किया है।” सायशा का सीक्रेट सुनने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट शॉक्ड रह गए।

इसके बाद ‘लॉक अप’ की होस्ट कंगना कहती हैं, “मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री और फैशन इंडस्ट्री में युवाओं का यौन शोषण करना बहुत आम बात है। हम इस इंडस्ट्री का कितना भी बचाव कर लें, लेकिन यही इसका काला सच है। माना कि ये इंडस्ट्री हमें कई अवसर देती है, लेकिन यहाँ कई लोगों के सपनों को चकनाचूर भी किया जाता है, जो उन्हें अंदर से तोड़ देता है।”

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया है। धाकड़ के ट्रेलर में कंगना जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई दे रही हैं। रजनीश घई के निर्देशन में बानी इस फिल्म में कंगना स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम अग्नि है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं। कंगना की यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जो पुराना फोन आप यूज नहीं करते उसके बारे में मुझे बताइए… कहीं अपनी ‘दुकानदारी’ में आपकी गर्दन न नपवा दे न्यूजलॉन्ड्री वाला ‘झबरा’

अभिनंदन सेखरी ने बताया है कि वह फोन यहाँ बेघर लोगों को देने जा रहा है। ऐसे में फोन देने वाले को नहीं पता होगा कि फोन किसके पास जा रहा है।

कौन हैं पुणे के रईसजादे को बेल देने वाले एलएन दावड़े, अब मीडिया से रहे भाग: जिसने 2 को कुचल कर मार डाला उसे...

पुणे पोर्श कार के आरोपित को बेल देने वाले डॉक्टर एल एन दावड़े की एक वीडियो सामने आई है इसमें वो मीडिया से भाग रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -