Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन5 दिन में मात्र ₹6.56 करोड़! सलमान खान की नई फिल्म का बॉक्स ऑफिस...

5 दिन में मात्र ₹6.56 करोड़! सलमान खान की नई फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हो गया बुरा हाल, दशहरा की छुट्टियों के बावजूद दर्शकों का अता-पता नहीं

हीं वर्ल्डवाइड कलेक्शंस की बात करें तो चिरंजीवी के कारण ये अच्छा रहा है। इससे पहले मेगास्टार की पिछले फ़िल्में लगातार फ्लॉप हो रही थीं।

तेलुगु फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ हिंदी भाषी क्षेत्रों में अच्छा नहीं कर रही है। ये सब इसके बावजूद हो रहा है, जब फिल्म में कैमीरो अपीयरेंस में सलमान खान भी है। 5 दिनों के क्सटेंडेड वीकेंड में ‘गॉडफादर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 6.56 करोड़ रुपए रहा है। फिल्म के पहले टीजर में भी चिरंजीवी के साथ सलमान खान को दिखाया गया था। हालाँकि, तेलुगु में फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा है।

फिल्म समीक्षक एवं विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, ‘गॉडफादर’ ने बुधवार (5 अक्टूबर, 2022) को 1.61 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली। लेकिन, अगले दो दिनों में इसका कलेक्शन गिर कर 87 लाख रुपए और 97 लाख रुपए पहुँच गया। शनिवार को 1.45 करोड़ रुपए और रविवार को 1.67 करोड़ रुपए की कमाई कर के इसने औसत से भी नीचा प्रदर्शन किया। इस तरह साउथ की फिल्म में सलमान खान का अनुभव अच्छा नहीं रहा।

वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शंस की बात करें तो चिरंजीवी के कारण ये अच्छा रहा है। मेगास्टार की पिछले फ़िल्में लगातार फ्लॉप हो रही थीं। उन्होंने 2017 में लगभग 10 वर्षों बाद लीड रोल में ‘खैदी नंबर 786’ से वापसी की थी और ये चली भी। ये विजय की तमिल फिल्म ‘Kaththi’ की रीमेक थी। हालाँकि, इसके बाद चिरंजीवी की ‘सायरा नरसिंहा रेड्डी (2019)’ और ‘आचार्य (2022)’ फ्लॉप रही। ‘गॉडफादर’ से उन्हें कमबैक की उम्मीदें थीं।

‘गॉडफादर’ फिल्म ने अब तक 85 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और ये दुनिया भर में 100 करोड़ रुपए कमाने की तरफ बढ़ रही है। हालाँकि, इसे हिट की श्रेणी में जाने के लिए और कमाने की ज़रूरत है। उधर तमिल फिल्म PS-1 ने दुनिया भर में 380 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। विक्रम और ऐश्वर्या राय की इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स हैं। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ उधर फ्लॉप हो गई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -