Thursday, January 27, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनमुशर्रफ के अरबपति सम्बन्धी के कार्यक्रम में मीका ने किया परफॉर्म, ट्विटर पर मचा...

मुशर्रफ के अरबपति सम्बन्धी के कार्यक्रम में मीका ने किया परफॉर्म, ट्विटर पर मचा बवाल

मीका सिंह द्वारा कराँची में परफॉर्म करने से न सिर्फ़ पाकिस्तानी बल्कि भारतीय ट्विटर यूजर्स भी खफा नजर आए। जहाँ भारतीय लोगों ने सवाल किया कि इस तनाव भरे माहौल में जब पाकिस्तान ने भारत से संबंधों को तोड़ना शुरू कर दिया है, मीका को पाकिस्तान जाने की क्या ज़रूरत थी?

जहाँ भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच पाकिस्तानी नेता लगातार भड़काऊ बयान दे रहे हैं, इसी बीच गायक मीका सिंह द्वारा पाकिस्तानी अरबपति के कार्यक्रम में परफॉर्म करने की ख़बर आई है। ट्विटर पर लोगों ने मीका सिंह से नाराज़गी जताई क्योंकि कराँची में जिस व्यक्ति के यहाँ उन्होंने परफॉर्म किया, वह पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का कजन भाई है।

मीका सिंह के साथ इस कार्यक्रम में 14 कलाकारों के क्रू को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। लोकप्रिय पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने मीका सिंह की परफॉरमेंस पर टिप्पणी करते हुए लिखा:

“मैं इस बात से ख़ुश हूँ कि मीका सिंह ने कराँची में जनरल मुशर्रफ के सम्बन्धी की मेहँदी कार्यक्रम में परफॉर्म किया। अगर उन्होंने नवाज शरीफ के किसी सम्बन्धी के कार्यक्रम में ऐसा किया होता तो पाकिस्तानी लोग ‘गद्दारी’ से जुड़ा हैशटैग ट्रेंड कर रहे होते।”

बता दें कि पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों पर रोक लगा दी है और भारतीय गानों व अन्य मीडिया कंटेंट को भी प्रतिबंधित कर दिया है। पाक वेबसाइट्स पर प्रकाशित ख़बरों के अनुसार, मीका सिंह को कराँची, इस्लामाबाद और लाहौर में कार्यक्रम करने के लिए 30 दिनों का वीजा दिया गया है।

मीका सिंह द्वारा कराँची में परफॉर्म करने से न सिर्फ़ पाकिस्तानी बल्कि भारतीय ट्विटर यूजर्स भी खफा नजर आए। जहाँ भारतीय लोगों ने सवाल किया कि इस तनाव भरे माहौल में जब पाकिस्तान ने भारत से संबंधों को तोड़ना शुरू कर दिया है, मीका को पाकिस्तान जाने की क्या ज़रूरत थी? वहीं पाकिस्तान के लोगों ने अपनी सरकार से नाराज़गी जताते हुए पूछा कि भारतीय गायक को वीजा क्यों दिया गया?

वहीं कई लोगों ने मीका सिंह का समर्थन भी किया। कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि मीका एक कलाकार हैं और एक कलाकार के लिए बाउंड्री मायने नहीं रखता। कुछ यूजर्स ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि पाकिस्तान बॉलीवुड कलाकारों के बिना रह ही नहीं सकता।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

TMC सांसद जवाहर सरकार ने ‘पद्म विभूषण’ अवॉर्ड के लिए इस अभिनेता के नाम पर फैलाया झूठ: यूजर्स बोले- 2015 में ही दे चुकी...

TMC सांसद और प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सरकार द्वारा भ्रामक ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी।

‘योगी जैसा मुख्यमंत्री मुलायम सिंह और अखिलेश भी नहीं रहे’: सपा के खिलाफ प्रचार पर बोलीं अपर्णा यादव- ‘पार्टी जो कहेगी करूँगी’

अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें मेरा समाजसेवा का काम दिखा था, जबकि अखिलेश यह नहीं देख पाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,876FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe