Wednesday, October 20, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनKRK का पापा हूँ... गधा, डरा हुआ चूहा: सलमान-राधे-मानहानि से निकल बॉलीवुड की लड़ाई...

KRK का पापा हूँ… गधा, डरा हुआ चूहा: सलमान-राधे-मानहानि से निकल बॉलीवुड की लड़ाई में अब गाली गलौज भी

“ये सिर्फ बॉलीवुड के सभ्य, मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगा लेता है मगर बाप से नहीं लेगा। मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूँ, मैं इसका पापा हूँ।”

अपनी बयानबाजी के कारण हमेशा विवादों में रहने वाले कमाल आर खान (KRK) पिछले दिनों तब चर्चा में आ गए थे जब फिल्म ‘राधे’ की रिलीज के बाद शुरू हुए इस विवाद में उनके खिलाफ सलमान खान ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया था। अब इस विवाद में सिंगर मीका सिंह की भी एंट्री हो गई है और उन्होंने केआरके को तीखा जवाब दिया है।

मीका बोले- मैं इसका पापा हूँ

सोशल मीडिया ट्विटर पर एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए मीका सिंह ने लिखा, “ये सिर्फ बॉलीवुड के सभ्य, मशहूर और सॉफ्ट लोगों के साथ पंगा लेता है मगर बाप से नहीं लेगा। प्लीज मेरे बेटे को बोलो मुझे अनब्लॉकर करे प्लीज। मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूँ, मैं इसका पापा हूँ।” इससे पहले मीका सिंह ने केआरके को ‘गधा’ और ‘डरा हुआ चूहा’ बताया।

वायरल हुआ था मीका का वीडियो

मीका सिंह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में मीका सिंह ने कहा था, “केआरके पर केस कर सलमान भाई ने बहुत अच्छा किया है। मैं सलमान भाई से नाराज हूँ कि उन्होंने इतनी देर से ये फैसला लिया। आप फिल्म के बारे में जरूर बोलो लेकिन पर्सनल अटैक मत करो, ये बिल्कुल मेरा पड़ोसी है, जहाँ पर मेरा स्टूडियो है। अगर मेरे बारे में कभी भी कुछ भी गलत बोलेगा तो केस-वेस तो नहीं होगा, सीधा झापड़ होगा।”

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि केआरके का दावा है कि सलमान खान ने फिल्म ‘राधे’ के निगेटिव रिव्यू के लिए उन पर मानहानि का केस किया। लेकिन सलमान खान की लीगल टीम का कहना है कि केआरके मानहानि के केस की जो वजह बता रहे हैं, वह गलत है। केआरके के खिलाफ मानहानि का केस इसलिए किया गया, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।

केस दर्ज होने के बाद KRK ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सलमान खान के हिसाब से उनकी फिल्म ‘राधे’ जबरदस्त हिट थी, लेकिन उनकी समीक्षा के बाद जनता फिल्म देखने गई ही नहीं और ये बुरी तरह फ्लॉप हो गई। KRK ने कहा कि जिस तरह उनका सलमान खान को ‘सल्लू दादाजी’ कहना बुरा लगा, ठीक उसी तरह उन्हें सलमान का फिल्म में खुद को ’22 साल का मोरल लौंडा’ कहलवाना भी बुरा लगा।

उन्होंने कहा कि फिल्म में जब दिशा पटानी से सलमान खान ने खुद को ‘भोलू, क्यूट बॉय’ कहलवाया, तो भी उन्हें बुरा लगा। KRK ने आगे कहा कि दिशा पटानी को तो पैसे देकर फिल्म में रोल दिया गया था, इसीलिए वो मजबूर थीं लेकिन हम तो मजबूर नहीं हैं।

पिछले दिनों केआरके ने अपने ट्वीट में कहा था कि उनको मारने की प्लानिंग की जा रही है। उन्होंने अपनी मौत की साजिश के पीछे करण जौहर, सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, अक्षय कुमार को जिम्मेदार ठहराया था। कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में लिखा था, “मैं आप सभी को बताना चाहता हूँ कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे। इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभी जेल में ही गुजरेंगी आर्यन खान की रातें, SRK के लाडले को नहीं मिली जमानत: पेश हुए थे दो-दो बड़े वकील

ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को बुधवार (20 अक्टूबर, 2021) को भी जमानत नहीं मिली। स्पेशल NDPS कोर्ट ने नहीं दिया बेल।

‘इस्लाम ही एकमात्र समाधान है’: कानपुर में बिल की पर्ची से भी मजहबी प्रसार, IAS इफ्तिखारुद्दीन की भी यही भाषा

उत्तर प्रदेश स्थित कानपुर के कुछ कारोबारी व्यापारिक प्रतिष्ठानों के माध्यम से जिहादी विचारधारा फैला रहे हैं। ये लोग इस्लामी धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले IAS इफ्तिखारुद्दीन से प्रेरित हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe