Thursday, May 30, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनतिरुपति बालाजी मंदिर में चप्पल में घूमती दिखीं 'लेडी सुपरस्टार', शादी के बाद कराया...

तिरुपति बालाजी मंदिर में चप्पल में घूमती दिखीं ‘लेडी सुपरस्टार’, शादी के बाद कराया फोटोशूट: विवाद के बाद पति ने माँगी माफ़ी

नव विवाहित जोड़े ने माडा स्ट्रीट में जूते पहनकर फोटो खिंचवाए, जो कि मंदिर के नियमों के खिलाफ है।

साउथ इंडियन फिल्मों की ‘लेडी सुपरस्टार’ नयनतारा (Nayantara) ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन से शादी की। शादी के बाद शुक्रवार (10 जून 2022) को वो पति के साथ आंध्र प्रदेश में तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) में भगवान बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुँची। हालाँकि, इस दौरान माडा में उन्हें चप्पल पहनकर पति के साथ टहलते देखा गया। इससे अब विवाद खड़ा हो गया है।

सोशल मीडिया पर नयनतारा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो पति शिवन के साथ घूम रहीं थीं और उन्होंने चप्पल पहनी हुई थी। वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। आरोप है कि ऐसा करके उन्होंने भक्तों की भावनाओं को आहत किया है।

इस मामले में तिरुमला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर ने कहा कि एक्ट्रेस नयनतारा माडा स्ट्रीट पर पति के साथ चप्पलों में घूमती देखी गईं हैं। उन्होंने कहा कि नव विवाहित जोड़े ने माडा स्ट्रीट में जूते पहनकर फोटो खिंचवाए, जो कि मंदिर के नियमों के खिलाफ है। नरसिम्हा ने आगे कहा, “वह माडा स्ट्रीट्स में फुटवियर के साथ घूमती नजर आ रही हैं। हमारी सिक्योरिटी ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। हमने सीसीटीवी में भी देखा है कि उन्होंने वहाँ एक फोटोशूट किया था।”

फोटो साभार: बॉलीवुड शादी.कॉम

मंदिर के अधिकारी ने कहा, “हम नयनतारा को नोटिस दे रहे हैं। हमने उनसे बात भी की है और वह एक वीडियो जारी कर भगवान बालाजी, टीटीडी और तीर्थयात्रियों से माफी माँगना चाहती हैं। हालाँकि, हम उन्हें नोटिस देने जा रहे हैं।”

गौरतलब है कि नयनतारा ने अपने प्यार निर्देशक विग्नेश शिवन से 9 जून, 2022 को दक्षिण भारतीय हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार महाबलीपुरम में शादी की थी। यह जोड़ा अपने-अपने परिधानों में बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। नयनतारा ने एक सिंदूरी रंग की साड़ी पहनी थी और विग्नेश ने एक सिग्नेचर वेशती, कुर्ता और शॉल पहना था। उनके पति ने इस विवाद के बाद माफीनामा जारी किया है।

वहीं अगर हम नयनतारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

बाँटने की राजनीति, बाहरी ताकतों से हाथ मिला कर साजिश, प्रधान को तानाशाह बताना… क्या भारतीय राजनीति के ‘बनराकस’ हैं राहुल गाँधी?

पूरब-पश्चिम में गाँव को बाँटना, बाहरी ताकत से हाथ मिला कर प्रधान के खिलाफ साजिश, शांति समझौते का दिखावा और 'क्रांति' की बात कर अपने चमचों को फसलना - 'पंचायत' के भूषण उर्फ़ 'बनराकस' को देख कर आपको भारत के किस नेता की याद आती है?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -