Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनअर्जुन रामपाल के ठिकानों पर NCB की छापेमारी, पूछताछ के लिए जाँच एजेंसी के...

अर्जुन रामपाल के ठिकानों पर NCB की छापेमारी, पूछताछ के लिए जाँच एजेंसी के दफ्तर पहुँचे फिरोज नाडियाडवाला

फिरोज नाडियाडवाला को भी NCB ने समन भेजा है, जिसके बाद वो एजेंसी के दफ्तर पहुँचे और अधिकारियों की पूछताछ का सामना कर रहे हैं। एक दिन पहले ही उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। उनके आवास से ड्रग्स जब्त होने के मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।

‘नार्कोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (NCB)’ ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के ठिकानों पर छापेमारी की है। NCB ने सोमवार (नवंबर 9, 2020) को अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित ठिकानों पर छापेमारी की। अब तक एजेंसी ने बताया नहीं है कि ये छापेमारी क्यों की गई और उसके पास क्या कुछ हाथ आया है। इधर फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला भी पूछताछ के लिए NCB ऑफिस पहुँचे हैं। ड्रग्स मामले में ये सब कार्रवाई की जा रही है।

कुछ ही दिनों पहले NCB ने अफ्रीकी मूल के मुंबई निवासी एगीसलोस डेमेट्रिडेस को गिरफ्तार किया था, जो अर्जुन रामपाल की गर्लफ़्रेंड का भाई है। एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास कई मादक पदार्थ मिले थे, जिसमें चरस और एलप्राज़ोलम की टेबलेट भी शामिल हैं। इसके पहले क्षितिज प्रसाद और जय मधोक के रूप में इस मामले में 21वीं और 22वीं गिरफ्तारी हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इस मामले में कार्रवाई शुरू हुई है।

फिरोज नाडियाडवाला को भी NCB ने समन भेजा है, जिसके बाद वो एजेंसी के दफ्तर पहुँचे और अधिकारियों की पूछताछ का सामना कर रहे हैं। एक दिन पहले ही उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। उनके आवास से ड्रग्स जब्त होने के मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है। जब उनके जुहू स्थित ठिकानों पर NCB ने छापेमारी की थी, तब वो अपने आवास पर नहीं थे और इसीलिए उन्हें समन भेज दिया गया था।

एजेंसी ने जानकारी दी है कि शबाना सईद को ‘स्वापक ओषधि और मनःप्रभावी पदार्थ अधिनियम, 1985 ( Narcotic Drugs And Psychotropic Substances Act, 1985 (NDPS Act)’ के तहत गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 10 ग्राम गाँजा जब्त किया गया था। उनका बयान रिकॉर्ड करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। सईद के साथ ही मुंबई के अन्य ठिकानों से 4 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया।

छापेमारी में इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी NCB ने पकड़ा, जिनसे पूछताछ चल रही है। बता दें कि फिरोज नाडियाडवाला हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, आन, मेन एट वर्क, फूल एंड फाइनल, वेलकम, कारतूस जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले इनकम टैक्स बकाया मामले में फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की जेल भी हो चुकी है। अब फिर से वो जाँच एजेंसी की रडार पर हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,832FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe