Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से मिला गाँजा, पहले भी हो चुकी है...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से मिला गाँजा, पहले भी हो चुकी है 3 महीने की जेल

छापेमारी में इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी NCB ने पकड़ा, जिनसे पूछताछ चल रही है। फिरोज नाडियाडवाला के घर से गाँजे के साथ 3 मोबाइल फ़ोन भी जब्त।

फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रेड मारी है। शनिवार से ही मुंबई में एनसीबी की एक बड़ी ड्राइव चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद होने की बात सामने आई है। माना जा रहा है की अब जल्द ही NCB फिरोज को पूछताछ के लिए समन भेजेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिरोज नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गाँजा बरामद हुआ है। NCB की टीम शनिवार देर रात नाडियाडवाला के घर पहुची थी। हालाँकि इस दौरान फिरोज नाडियाडवाला अपने घर पर मौजूद नहीं थे। फ़िल्म निर्माता के घर से एनसीबी ने गाँजे के साथ 3 मोबाइल फ़ोन भी जब्त किया।

7-8 नवंबर की रात से ही एनसीबी कई ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी। लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में अभी भी छापेमारी चल रही है। लगातार ड्रग्स मामले में हो रही छापेमारी के चलते प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स केस में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के चलते सामने आया है। NCB ने नवी मुंबई तथा मुंबई के अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी की थी, जहाँ से एजेंसी ने कमर्श‍ियल क्वांट‍िटी में मैरिजुआना तथा MD बरामद किया।

छापेमारी में इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी NCB ने पकड़ा, जिनसे पूछताछ चल रही है। वहीं बीते सप्ताह NCB ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को हिरासत में लिया था। इनका रिश्ता अर्जुन रामपाल से था। अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं।

बता दें कि फिरोज नाडियाडवला हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, आन: मेन एट वर्क, फूल एंड फाइनल, वेलकम, कारतूस जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले इनकम टैक्स बकाया मामले में फिरोज नाडियाडवाला को तीन महीने की जेल भी हो चुकी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -