Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'शाहरुख, अक्षय और सलमान को चुम्मा लेते नहीं देखा': जानिए प्राची देसाई का पुराना...

‘शाहरुख, अक्षय और सलमान को चुम्मा लेते नहीं देखा’: जानिए प्राची देसाई का पुराना वीडियो क्यों हो रहा वायरल

प्राची ने कहा था, "... मुझे लगता है वो करना गलत था। आज का ट्रेंड आइटम नंबर्स का है और संभव है कि दो साल बाद किसी और चीज का ट्रेंड हो। मुझे नहीं मालूम किस चीज का... लेकिन जाहिर है कुछ ऐसा आएगा जो लोगों को उत्साहित करेगा।"

टेलीविजन जगत से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्राची देसाई ने 12 सितंबर को अपना 33वाँ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो खूब खबरों में रहा। ये वीडियो बोल बच्चन फिल्म के प्रमोशन के वक्त का है। इसमें उन्होंने अजय देवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान के बारे में बात की थी।

प्राची ने उस इंटरव्यू में कहा था, “2 साल पहले तक (संभवत: 2010 के करीब) एक ट्रेंड था जब लोग सीन्स को बहुत गंभीरता से लेते थे। उन्हें लगता था कि वो सीन फिल्म को बेचने के लिहाज से उनकी फिल्म के लिए बहुत गंभीर हैं। मुझे लगता है वो करना गलत था। आज का ट्रेंड आइटम नंबर्स का है और संभव है कि दो साल बाद किसी और चीज का ट्रेंड हो। मुझे नहीं मालूम किस चीज का…लेकिन जाहिर है कुछ ऐसा आएगा जो लोगों को उत्साहित करेगा। “

अपने इंटरव्यू में वह बोलीं, “मैंने कभी भी अजय देवगन को होठों पर किस करते नहीं देखा। मैंने शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सलमान खान को ऑन स्क्रीन किसिंग या लवमेकिंग सीन्स करते नहीं देखे। तो मुझे लगता है कि अगर ये आज के सुपरस्टार हैं और बिन ये सब किए फिल्म पा रहे हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं। मुझे लगता है कि हम लड़कियाँ भाग्यशाली हैं कि हमें कुछ ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है जिसमें हम असहज हों या जो हमें पसंद न हो। तो मैं इस इंडस्ट्री के इस फेज से खुश हूँ। गर्व महसूस करती हूँ जहाँ आप जूही, काजोल और माधुरी जैसी चीजें जल्दी या बाद में कर सकते हैं।”

बता दें कि टेलीविजन व बॉलीवुुड अभिनेत्री प्राची देसाई ने अपना करियर मुख्य तौर पर जीटीवी के कसम सीरियल से शुरू किया था। इसके बाद वह बॉलीवुड में भी दिखीं। पिछले साल जब अजय देवगन ने बोल बच्चन फिल्म जिसमें कि वह भी हिरोईन थीं, उस फिल्म के 8 साल पूरे होने पर ट्वीट किया था और सिर्फ अमिताभ बच्चन की तारीफ की थी, तब प्राची ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट लिखा था, “हे अजय देवगन, ऐसा लग रहा है कि आप हम बाकी के लोगों को टैग करना भूल गए। असिन, कृष्णा, असरानी जी, नीरज वोहरा जी और जीतू वर्मा, आप और हम सभी लोग इस फिल्म का हिस्सा थे जिन्होंने मिलकर इसे हिट किया।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -