Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनमात्र 84 टिकट और ₹6,000 का कलेक्शन: महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में सलमान की फिल्म...

मात्र 84 टिकट और ₹6,000 का कलेक्शन: महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में सलमान की फिल्म ‘राधे’ को नहीं मिल रहे दर्शक

इन्जॉय सिनेमा में फिल्म का कलेक्शन 3,597 रुपए रहा जबकि खिनवासर सिनेप्लेक्स का कलेक्शन मात्र 2,420 रुपए रहा। इन्जॉय सिनेमा में दूसरा शो कैंसल ही करना पड़ा क्योंकि उस समय कोई फिल्म देखने आया ही नहीं।

संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद राज्य अनलॉक की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र में दो सिनेमाघरों ने खुलने के तुरंत बाद ही सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ से अपनी शुरुआत करने का फैसला किया लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी। खबरों के अनुसार फिल्म की कुल 84 टिकटें बिकीं और कुल कलेक्शन हुआ मात्र 6,017 रुपए।

सलमान खान की ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के दिन 13 मई 2021 को OTT प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज हुई। देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के चलते फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी क्योंकि लगभग सभी राज्यों की सरकारों ने संक्रमण के दौरान सभी सिनेमाघरों को बंद रखने का फैसला किया था।

11 जून को महाराष्ट्र के मालेगाँव के इन्जॉय ड्राइव-इन सिनेमा और औरंगाबाद के खिनवासर सिनेप्लेक्स ने ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ से शुरुआत की। मालेगाँव के इन्जॉय सिनेमा ने फिल्म के दो शो रखे और खिनवासर सिनेप्लेक्स ने कुल चार शो। हालाँकि सिनेमाघरों का यह फैसला उनके ही हित में नहीं रहा। इन्जॉय सिनेमा में पहले दिन मात्र 62 लोग फिल्म देखने आए, जिनमें से 40 लोगों ने अपनी कार में बैठकर ही फिल्म देखी और 22 लोगों ने चेयर का टिकट खरीदा। इसके अलावा खिनवासर सिनेप्लेक्स में मात्र 22 लोगों ने ही सलमान खान की फिल्म का टिकट खरीदा।

इन्जॉय सिनेमा में फिल्म का कलेक्शन 3,597 रुपए रहा जबकि खिनवासर सिनेप्लेक्स का कलेक्शन मात्र 2,420 रुपए रहा। इन्जॉय सिनेमा में दूसरा शो कैंसल ही करना पड़ा क्योंकि उस समय कोई फिल्म देखने आया ही नहीं। इसके अलावा खिनवासर सिनेप्लेक्स के संचालकों ने भी फिल्म के 2 ही शो चलाने की संभावना जताई है।

ज्ञात हो कि 15 मई 2021 को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ को आईएमडीबी पर मात्र 2.0 रेटिंग ही मिली और यह रेस-3 के बाद सलमान खान की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म है जिसे आईएमडीबी पर 1.9 रेटिंग मिली। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया ही मिली है। कंटेन्ट को लेकर फिल्म की आलोचना भी की जा रही है और फिल्म के बारे में यह कहा जा रहा है कि 10 मिनट के कंटेन्ट पर 2 घंटे की फिल्म है, ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe