Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनहिरोइनों को घुमाता ही नहीं, ​1 रात में सेल्फी से ₹30 लाख कमाता भी...

हिरोइनों को घुमाता ही नहीं, ​1 रात में सेल्फी से ₹30 लाख कमाता भी है ऑरी: हत्या की कोशिश से कमाई तक बिग बॉस में बताए, सलमान खान भी हैरान

जब सलमान ने पूछा कि वे कितने फोन इस्तेमाल करते हैं तो जवाब में ऑरी ने कहा कि उनके सुबह, दिन और रात के इस्तेमाल के लिए 3 अलग फोन होते हैं। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि इससे फोन्स की बैटरी खत्म नहीं होती। दावा किया कि उनके 5 मैनेजर हैं।

उसका नाम ओरहान अवत्रामणि है। पर दुनिया जानती है ऑरी के नाम से। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स के साथ उसकी तस्वीरें हैं। हिरोइनें उसके साथ फोटो क्लिक करती हैं। करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ में उसकी बातें करते हैं। सब जानना चाहते हैं कि ये ऑरी करता क्या है? ऑरी की माने तो वह एक रात में 20 से 30 लाख रुपए सेल्फी से कमा लेता है।

वाइल्डकार्ड एंट्री से बिग बॉस 17 के घर पहुँचे ऑरी ने शो के होस्ट सलमान खान से बातचीत में कई खुलासे किए। इन्हें सुन सलमान भी हैरान रह गए। उसने अपनी हत्या की कोशिशों से लेकर अपने काम के बारे में बात की।

सलमान खान के सवालों का ऑरी ने अपने अंदाज में अजीबोगरीब जवाब दिए। मसलन, जब सलमान ने पूछा कि वे कितने फोन इस्तेमाल करते हैं तो जवाब में ऑरी ने कहा कि उनके सुबह, दिन और रात के इस्तेमाल के लिए 3 अलग फोन होते हैं। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि इससे फोन्स की बैटरी खत्म नहीं होती। दावा किया कि उनके 5 मैनेजर हैं।

सलमान के ये पूछने पर की वो इतने सारे फोन का क्या करते हैं। ऑरी ने कहा, “अच्छी तस्वीरों के बहुत सारे फायदे हैं। तस्वीरें वाले पल खत्म हो सकते हैं, लेकिन तस्वीरें जिंदगी भर रहती हैं। अच्छा एडिट करो, अच्छे फोटो डालो।” सलमान ने जब उनसे सवाल किया कि वो ये तस्वीरें किसके लिए अपलोड करते हैं तो ऑरी ने कहा, “दुनिया के बच्चों के लिए। मैं यह सब उनके लिए कर रहा हूँ। एक दिन वहाँ 1000 ऑरी होंगे। मैं इसके लिए तैयारी कर रहा हूँ।”

कुछ ऐसा ही जवाब ऑरी ने पैसे कमाने को लेकर भी दिया। उन्होंने कहा, “नाचता हूँ, गाता हूँ, मैं वह आदमी हूँ जिसने अपनी जिन्दगी जी है। मैंने बहुत काम किया है। मैं एक वेटर, एक्टर, ग्राफिक डिजाइनर था। मैंने पैसे कमाने के लिए बहुत सारे अजीब काम किए हैं। मैंने सब कुछ मेरी जवानी में कमाया। अब मैं अपने बुढ़ापे में रह रहा हूँ।”

उस वक्त सब ऑरी का जवाब सुन हैरान रह गए जब उसने होस्ट सलमान खान के काम क्या करते हो का जवाब देते हुए कहा, “मैं खुद पर काम करता हूँ। मैं उठता हूँ और सिर की मालिश करता हूँ। मैं जर्नलिंग करता हूँ और अपने चक्रों को अलाइन करता हूँ। मैं टैरो कार्ड पढ़ता हूँ, राशिफल पढ़ता हूँ। मैं जिम जाता हूँ, जनवरी में मेरा वजन 74 किलो था और अब मैं 51 साल का हूँ। मैं 47 किलो तक वजन कम करना चाहता हूँ। मैं अपने जिंदगी में पतला ऑरी का किरदार निभा रहा हूँ। इसलिए नवंबर और दिसंबर में मैं पतला ऑरी बन जाऊँगा और फिर देखते हैं अगले कुछ महीनों में मैं साँवला या माँसल हो जाऊँगा।”

इस पर सलमान सवाल किया कि उनकी उम्र क्या है?’ तो ऑरी ने कहा, “मैं 25 साल से अधिक का हूँ, 25 साल से ऊपर का हर कोई एक जैसा है।” इस दौरान सलमान खान को ऑरी ने अपने हत्या की कोशिशों के बारे में बता कर हैरान कर दिया। ऑरी ने बताया, “एक बार हैलोवीन पर मेरे दोस्त ने मुझे सीट से धक्का दे दिया, वह वीडियो वायरल हो गया क्योंकि मैं सीट के पीछे गिर गया था और मैं खिड़की से गिर सकता था और मर सकता था। मैंने पहले अपना फोन दिया और फिर उनसे मुझे बचाने के लिए कहा क्योंकि फ़ोन में सबूत थे।”

ऑरी ने दूसरी बार अपनी हत्या की बात पर कहा, “दूसरी बार, यह एक छत पर पार्टी थी और जिस लड़की को मैंने सोचा था कि वह मेरी करीबी दोस्त है, उसने मुझे शॉट्स पिलाए, और मैं नशे में इस कदर चूर हो गया कि मैं देख भी नहीं सकता था। 10 शॉट्स के बाद उसने मुझे अकेला छोड़ दिया। मैं छत से गिर सकता था और पूल में डूब गया होता।”

पार्टियों के लिए क्रेडिट कार्ड स्वाइप करने के सवाल पर ऑरी का जवाब था, “मैं दिन में और यहाँ तक कि रात में भी कार्ड स्वाइप नहीं करूँगा। स्टार्स पेमेंट नहीं करते, कोई मुझे बिल नहीं देता। मैं एक स्टार हूँ, वो मुझे बिल नहीं देते, बल्कि वो मेरे साथ सेल्फी लेते हैं और चले जाते। यह फ्री नहीं है, मैं उनसे अपनी सेल्फी के लिए फीस नहीं लेता।” सलमान के ये पूछने पर “आपकी सेल्फी का चार्ज क्या है?” ओरी ने कहा, “100 रुपए।” इस दौरान उसने इवेंट की तस्वीरों से एक रात में बीस से तीस लाख रुपए कमा लेने का दावा किया।

गौरतलब है कि ऑरी स्टार किड्स के साथ बाँहों में बाँहें डाले कई बार देखा गया है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी उसके पोस्ट्स पर कमेंट करती हैं। ऑरी एक बड़े कारोबारी का बेटा भी बताया जाता है। वो अमीरी, टॉम फोर्ड, विजन ऑफ सुपर और प्रादा जैसे ब्रांड्स के साथ भी जुड़ा हुआ है। हॉलीवुड में किम कार्दशियन और काइली जेनर तक के साथ वो दिख चुका है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -