Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'राधे' में सलमान खान ने कॉपी किया साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन का स्टाइल...

‘राधे’ में सलमान खान ने कॉपी किया साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन का स्टाइल और गाना? ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों ने लताड़ा

ट्विटर पर यूजर्स ने लिखा कि फिल्मों तक तो ठीक था, अब बॉलीवुड ने गानों को भी कॉपी करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि इलेक्ट्रिक डांस करने वाले अल्लू अर्जुन की तुलना में सलमान खान के डांस स्टेप्स मजाकिया हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (RadheYour Most Wanted Bhai) का ट्रेलर गुरुवार (अप्रैल 22, 2021) को रिलीज कर दिया गया। सलमान खान पर आरोप लगा है कि उन्होंने अबकी बार तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन के स्टाइल और गाने को कॉपी किया है। बता दें कि मुख्यतः तेलुगु फिल्मों में काम करने वाले अल्लू अर्जुन के फैंस मलयालम और हिंदी बेल्ट में भी हैं।

इससे पहले भी सलमान खान पर आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने तेलुगु फिल्मों से स्टाइल और गाने कॉपी किए हैं। उनकी कई फ़िल्में तेलुगु फिल्मों का रीमेक भी रही हैं। इससे पहले उन्होंने ‘रेडी’ फिल्म में तेलुगु गाने ‘रिंगा-रिंगा’ की तर्ज पर ‘ढिंकचिका’ बनाया था। अब फैंस ने आरोप लगाया है कि उन्होंने 2017 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म Duvvada Jagannadham (DJ) के गाने ‘सिटी मार’ को कॉपी किया है।

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 115 करोड़ रुपए का कारोबार करने वाले DJ अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्मों में से एक है, जिसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया था। इसके ‘सिटी मार’ गाने का ऑडियो और वीडियो, दोनों ही बड़े हिट हुए थे। अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के डांस मूव्स की भी खासी प्रशंसा हुई थी। वहीं जिस गाने को इसका हिंदी वर्जन बताया जा रहा है, उसमें सलमान दिशा पाटनी के साथ डांस करते हुए दिखेंगे।

अब लोगों को इस गाने के फुल वर्जन का इंतजार है, ताकि वो जान सकें कि सलमान खान ने इसमें कुछ ओरिजिनल किया भी है या नहीं। ट्विटर पर यूजर्स ने लिखा कि फिल्मों तक तो ठीक था, अब बॉलीवुड ने गानों को भी कॉपी करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि इलेक्ट्रिक डांस करने वाले अल्लू अर्जुन की तुलना में सलमान खान के डांस स्टेप्स मजाकिया हैं। ‘राधे’ में रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गोविन्द नामदेव जैसे कलाकार भी हैं।

वैसे सलमान खान का दक्षिण की फिल्मों को कॉपी करने का इतिहास पुराना है। उनकी फ़िल्में जुड़वा (1997), बंधन (1998), बीवी नंबर 1 (1999), हेलो ब्रदर (1999), हर दिल जो प्यार करेगा (2000), हम तुम्हारे हैं सनम (2002), तेरे नाम (2003), दिल ने जिसे अपना कहा ( 2004), क्योंकि (2005), नो एंट्री (2005), शादी कर के फँस गया यार (2006), वान्टेड (2009), रेडी (2011), बॉडीगार्ड (2011), जय हो (2014) और किक (2014) दक्षिण की फिल्मों की कॉपी थी।

यूट्यूब की बात करें तो zee5 नाम के चैनल पर अपलोड हुआ राधे का ट्रेलर देख लोगों ने इसकी कास्टिंग पर सवाल उठाए। लोगों ने पूछा कि दिशा पटानी, सलमान खान की बेटी की उम्र की हैं, लेकिन फिर भी वो उनकी हीरोइन हैं। इसी तरह जैकी श्राफ को इस फिल्म में दिशा का भाई बनाया गया है। इस पर भी लोगों ने चुटकी लेते हुए पूछा है कि क्या ये फिल्म टाइगर श्रॉफ देखेंगे। एक डायलॉग को लेकर लोगों का कहना है कि भाई ने इस बार फिजिक्स के साथ बॉयोलॉजी और केमेस्ट्री को भी बिगाड़ दिया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe