Wednesday, September 28, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनलंदन में बाल कलर कराने सैलून पहुँची प्रियंका चोपड़ा तो लोगों ने बुला ली...

लंदन में बाल कलर कराने सैलून पहुँची प्रियंका चोपड़ा तो लोगों ने बुला ली पुलिस: जानिए क्या है मामला

ब्रिटेन में फिलहाल पूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है और फरवरी के मध्य तक ऐसी स्थिति रहने वाली हैं। इस बीच सैलून और स्पा खोलने की भी इजाजत नहीं है। ऐसे में, प्रियंका चोपड़ा जोनास का सैलून जाने पर लोगों ने उनकी शिकायत कर डाली।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) बुधवार (जनवरी 06, 2021) शाम लंदन में एक हेयर सैलून जाने के कारण चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, ऐसा कर के उन्होंने ब्रिटेन के कोविड -19 लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन किया है क्योंकि वायरस के नए स्ट्रेन के मिलने के बाद इसके प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए, ब्रिटेन में फरवरी के मध्य तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इन नियमों के तहत सैलून और स्पा भी बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।

ब्रिटेन में COVID-19 के कारण जारी लॉकडाउन के बीच 38 वर्षीय प्रियंका चोपड़ा जोनास को उनकी माँ डॉ मधु चोपड़ा, और उनकी पालतू कुतिया ‘डायना’ के साथ शाम 4.55 बजे सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड के सैलून जाते देखा गया था।

इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि सेलिब्रेटी ये क्यों सोचते हैं कि वो बाकी लोगों से हटकर हैं? साथ ही, ये सवाल भी उठाए कि क्या लॉकडाउन के निर्देश सिर्फ आम लोगों के ही लिए हैं?

‘डेली मेल’ के अनुसार, स्थानीय लोगों ने प्रियंका चोपड़ा द्वारा गाइडलाइंस का उल्लंघन किए जाने पर स्थानीय पुलिस को सतर्क कर दिया और फ़ौरन वहाँ पुलिस पहुँच गई। पुलिस द्वारा सैलून में मौजूद उसके मालिक जोश वुड को मौखिक चेतावनी दी गई। हालाँकि, COVID-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए कोई जुर्माना नहीं लगाया गया।

अभिनेत्री के अनुसार, उनके बालों को उनकी आने वाली एक फिल्म के लिए कलर करने की आवश्यकता थी, जिसके बाद सैलून को COVID ​​-19 परीक्षण किए जाने के बाद निजी तौर पर उपयोग के लिए खोला गया था। गौरतलब है कि सख्त लॉकडाउन के बावजूद लंदन में फिल्म और टीवी सम्बन्धी प्रक्रियाओं को COVID-19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए जारी रखने की अनुमति दी है।

अभिनेत्री के एक प्रवक्ता ने कहा कि सरकारी दिशानिर्देशों के बाद, प्रियंका चोपड़ा जोनास के बाल फिल्म के लिए जोश वुड द्वारा कलर कर लिए गए थेऔर वह वर्तमान में शूटिंग कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा कथित तौर पर लंदन में अपने पति निक जोनास के साथ फंसी हुई हैं। वह अपनी आगामी फिल्म, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग के लिए शहर में थीं। इस महीने के अंत में फिल्मांकन मूल रूप से समाप्त होने वाला था, प्रोडक्शन टीम सभी के लिए जल्द से जल्द अमेरिका लौटने की व्यवस्था करने की कोशिश कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ब्रह्मांड के केंद्र’ में भारत माता की समृद्धि के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने की प्रार्थना, मेघालय के इसी जगह पर है ‘स्वर्णिम...

सेंग खासी एक सामाजिक-सांस्कृतिक और धार्मिक संगठन है जिसका गठन 23 नवंबर, 1899 को 16 युवकों ने खासी संस्कृति व परंपरा के संरक्षण हेतु किया था।

अब पलटा लेस्टर हिंसा के लिए हिन्दुओं को जिम्मेदार ठहराने वाला BBC, फिर भी जारी रखी मुस्लिम भीड़ को बचाने की कोशिश: नहीं ला...

बीबीसी ने अपनी पिछली रिपोर्टों के लिए कोई माफी नहीं माँगी है, जिसमें उसने हिंदुओं पर झूठा आरोप लगाया था कि हिंसा के लिए वे जिम्मेदार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,688FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe