Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबदरीनाथ और केदारनाथ की यात्रा पर सुपरस्टार रजनीकाँत : ऋषिकेश के दयानंद आश्रम में...

बदरीनाथ और केदारनाथ की यात्रा पर सुपरस्टार रजनीकाँत : ऋषिकेश के दयानंद आश्रम में बिताई थी रात, पिछले साल भी इन धामों में गए थे थलाइवा

गुरुवार को उन्होंने बदरीनाथ और केदारनाथ की यात्रा शुरू कर दी। वो पिछले साल भी यात्रा पर देवभूमि उत्तराखंड पहुँचे थे।

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकाँत उत्तराखंड की यात्रा पर हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद हर साल की तरह इस साल भी केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा शुरू कर दी है। वो बुधवार की शाम को ही देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुँचे और फिर ऋषिकेश के लिए निकल गए। गुरुवार को उन्होंने बदरीनाथ और केदारनाथ की यात्रा शुरू कर दी। वो पिछले साल भी यात्रा पर देवभूमि उत्तराखंड पहुँचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषिकेश में स्थित दयानंद आश्रम से रजनीकाँत का गहरा नाता है। वो हर साल यहाँ आते हैं। गुरुवार को रजनीकाँत गंगा आरती करने के बाद यात्रा पर आगे निकल गए। यहाँ वो पिछले साल भी पहुँचे थे, जब उनकी फिल्म जेलर रिलीज हुई थी।

अपनी उत्तराखंड यात्रा को लेकर रजनीकाँत ने कहा, ‘पूरी दुनिया को आध्यात्मिकता की जरूरत है, क्योंकि यह हर इंसान के लिए महत्वपूर्ण है। आध्यात्मिक होने का मतलब है शांति और सुकून का अनुभव करना और मूल रूप से इसमें ईश्वर में विश्वास करना शामिल है। हर साल में अपनी आध्‍यात्‍म‍िक यात्राओं से एक एक अलग और नया अनुभव प्राप्‍त करता हूँ।’

कुछ दिन पहले अबू धाबी में किया था दर्शन, गोल्डन वीजा भी मिला

बता दें कि रजनीकाँत ने बीते दिनों अबू धाबी में ही BAPS हिंदू मंदिर जाकर दर्शन किए थे। मंदिर से रजनीकाँत का वीडियो BAPS हिंदू मंदिर के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की गई थी। रजनीकांत को यूएई के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने गोल्डन वीजा दिया है। सुपरस्‍टार ने गोल्‍डन वीजा मिलने पर सहयोग के लिए अबू धाबी सरकार और अपने दोस्‍त, लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए यूसुफ अली का आभार व्यक्त किया था।

सिल्वर स्क्रीन पर अब भी रजनीकाँत का चलता है जादू

हाल ही में रजनीकाँत ने टीजे ज्ञानवेल के डायरेक्‍शन में बन रही ‘वेट्टैयन’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्‍म में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएँगे। यह रजनीकाँत के करियर की 170वीं फिल्‍म है। ‘वेट्टैयन’ इसी साल अक्टूबर महीने में रिलीज होगी। वह आगे लोकेश कनगराज के डायरेक्‍शन में फिल्‍म ‘कुली’ में भी नजर आएँगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -