Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'फोटो के कारण डर गई थी... लेकिन हाँ, मैंने शादी कर ली है, इतना...

‘फोटो के कारण डर गई थी… लेकिन हाँ, मैंने शादी कर ली है, इतना अच्छा पति देने के लिए जीसस का शुक्रिया’

"मेरे पति रितेश NRI हैं और यूके से हैं। वो वापस यूके जा चुके हैं। मेरे वीजा का प्रोसेस चल रहा है। मैं भी जल्द ही यूके में शिफ्ट हो जाऊँगी।"

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से कम और उल-जुलूल बातों से ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, शादी की खबरों को खारिज करने के बाद अब राखी ने शादी करने की बात को स्वीकार लिया है। अपने नए इंटरव्यू में राखी ने बताया कि उन्होंने शादी कर ली है।

View this post on Instagram

Good morning sweetheart fans

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए राखी ने कहा कि वो डर गई थींं, इसीलिए सच नहीं बताया। मगर अब वो अपनी शादी की बात कंफर्म कर रही हैं। राखी ने कहा, “हाँ मैंने शादी कर ली है।” राखी ने अपने पति के बारे में बताते हुए कहा कि उनके पति का नाम रितेश है। वो NRI हैं और यूके से हैं। राखी ने बताया कि उनके पति वापस यूके जा चुके हैं। उनके वीजा का प्रोसेस चल रहा है। वो भी जल्द ही यूके में शिफ्ट हो जाएँगी।

राखी ने बताया कि रितेश ने उनका प्रभु चावला के साथ पहला इंटरव्यू देखा और तभी से वो उनके फैन हो गए थे। इसके बाद मैसेज के जरिए उनकी बात होने लगी। राखी ने कहा कि रितेश को जानने के बाद वो जीसस से प्रार्थना कर रही थीं कि वो उन्हीं की पत्नी बनें और उनकी वो ख्वाहिश पूरी हो गई। राखी ने कहा कि इतना अच्छा पति देने के लिए वो जीसस का शुक्रिया अदा करती हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी एक वेडिंग आउटफिट पहने नजर आई थीं। साथ ही उन्होंने मेहंदी भी लगाई हुई थी और चूड़ा भी पहना था।

इस फोटो के बाद एक बार फिर राखी की शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ ली थी। लोगों ने राखी ने पूछा भी कि क्या उन्होंने शादी कर ली? तो राखी ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि उन्होंने एक फोटोशूट के लिए वेडिंग आउटफिट पहना था। मगर, अब उन्होंने खुद ही अपनी शादी की बात स्वीकार कर ली है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डीजल डाल कर जला दिया दलित लखबीर का शव, चेहरा तक नहीं देखने दिया परिजनों को: ग्रामीणों ने किया बहिष्कार

डीजल डाल कर मोबाइल की रोशनी में दलित लखबीर सिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव से पॉलीथिन नहीं हटाया गया। परिजन चेहरा तक न देख पाए।

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe