Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया मेरे घर में ड्रग्स रखती थी, रकुल प्रीत ने NCB की पूछताछ में...

रिया मेरे घर में ड्रग्स रखती थी, रकुल प्रीत ने NCB की पूछताछ में कबूला: मीडिया रिपोर्ट में दावा

NCB की पूछताछ के दौरान, रकुल प्रीत सिंह ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती को उसके घर पर ड्रग्स रखा करती थी। रकुल प्रीत ने कहा कि उसके घर से बरामद किया गया 'सामान' उसका नहीं था।

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत से पूछताछ की। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने पूछताछ में दावा किया कि उनके निवास से बरामद ड्रग्स रिया चक्रवर्ती की हैं। हालाँकि, खुद नशीले पदार्थों का सेवन करने से अभिनेत्री ने इनकार किया है।

रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ही उनके घर में ड्रग्स रखती थी और एजेंसी को जो ड्रग्स मिले हैं वो रिया के हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर यह भी कहा कि उसका ड्रग पेडलर्स के साथ कोई संबंध नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की पूछताछ के दौरान, रकुल प्रीत सिंह ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती को उसके घर पर ड्रग्स रखा करती थी। रकुल प्रीत ने कहा कि उसके घर से बरामद किया गया ‘सामान’ उसका नहीं था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग्स को लेकर रकुल प्रीत ने अपनी और रिया के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत को भी स्वीकार किया है। जब एनसीबी के अधिकारियों ने उसे चैट दिखाया, जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे और रिया को प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के बारे में पूछते हुए देखा गया, तो रकुल प्रीत ने चैट को सही बताया।

कल, NCB ने रकुल प्रीत सिंह के घर पर छापा मारा, जिसके बाद एजेंसी द्वारा दूसरा समन जारी किया गया था। रकुल प्रीत सिंह आज शुक्रवार (सितम्बर 25, 2020) को लगभग चार घंटे की पूछताछ के बाद अपने घर पहुँची। ।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के खिलाफ एक्शन लेने शुरू कर दिए हैं। एजेंसी पिछले दो दिनों से टीवी की मशहूर जोड़ी अबीगेल पांडे और सनम जौहर से ड्रग्स केस में पूछताछ कर रही है और उनके घर छापा भी मार चुकी है जहाँ से उन्हें चरस मिला है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ममता बनर्जी महान महिला’ – CPI(M) के दिवंगत नेता की बेटी ने लिखा लेख, ‘शर्मिंदा’ पार्टी करेगी कार्रवाई

माकपा नेताओं ने कहा ​कि ममता बनर्जी पर अजंता बिस्वास का लेख छपने के बाद से वे लोग बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं।

‘मस्जिद के सामने जुलूस निकलेगा, बाजा भी बजेगा’: जानिए कैसे बाल गंगाधर तिलक ने मुस्लिम दंगाइयों को सिखाया था सबक

हिन्दू-मुस्लिम दंगे 19वीं शताब्दी के अंत तक महाराष्ट्र में एकदम आम हो गए थे। लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक इससे कैसे निपटे, आइए बताते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,404FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe