Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनजहाँ भी जाते हैं 'RRR' स्टार राम चरण और उनकी पत्नी, साथ ले जाते...

जहाँ भी जाते हैं ‘RRR’ स्टार राम चरण और उनकी पत्नी, साथ ले जाते हैं छोटा मंदिर: बताया – ये हमें हमारी ऊर्जा और भारत से जोड़े रखता है

"मैं जहाँ भी जाता हूँ मेरी पत्नी और मैंने इस छोटे से मंदिर को साथ रखते हैं। यह मंदिर हमें हमारी ऊर्जा और भारत से जोड़े रखता है।

फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर अवार्ड मिलने से पूरे देश में खुशी की लहर है। ऑस्कर अवार्ड के लिए ‘RRR’ की पूरी टीम अमेरिकी शहर लॉस एंजेलिस पहुँची थी। जहाँ अभिनेता राम चरण के घर का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने बताया है कि वह जहाँ भी जाते हैं, वहाँ एक मंदिर हमेशा अपने साथ रखते हैं। इससे उन्हें भारत से जुड़े रहने की प्रेरणा मिलती है।

दरअसल, ‘वैनिटी फेयर’ नामक पत्रिका ने रामचरण के घर का वीडियो रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो में राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ऑस्कर अवार्ड के लिए तैयार होते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राम चरण ने कहा है, “मैं जहाँ भी जाता हूँ मेरी पत्नी और मैंने इस छोटे से मंदिर को साथ रखते हैं। यह मंदिर हमें हमारी ऊर्जा और भारत से जोड़े रखता है। हम अपने दिन की शुरुआत हर उस चीज और हर उस व्यक्ति के प्रति आभार व्यक्त करते हैं जिसकी वजह से आज यहाँ हैं।”

ऑस्कर अवार्ड के लिए राम चरण ने भारतीय डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन की गई ऑल-ब्लैक इंडियन ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने इटली के कस्टम मेड जूते भी पहने थे। ऑस्कर के लिए उन्हें निकिता जयसिंघानी ने तैयार किया। उन्होंने अपने कपड़ों के बारे में कहा है, “मुझे ऐसा लगता है कि मैंने भारत पहना हुआ है। पूरी डिजाइन के साथ यह बेहद खूबसूरत है।” इसके बाद उन्होंने अपने कपड़ों में लगी हुई बटन दिखाई। इस बटन में भारत का चिन्ह उभरा हुआ था।

वीडियो में राम चरण की पत्नी उपासना को क्रीम कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है। वीडियो में उपासना उन्हें तैयार कर रहे लोगों से पूछती हैं कि क्या उनका मेकअप वाटरप्रूफ है। इस पर उन्हें तैयार कर रहे मेकअप आर्टिस्ट हँसते हुए कहते हैं नहीं, क्या आपको रोना है? इसके बाद उपासना कहती हैं कि हाँ, अगर जीत गए तो वह रोएँगीं। वीडियो में राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को मंदिर में पूजा करते हुए भी देखा जा सकता है।

बता दें कि जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फ़िल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को साल 2023 के ऑस्कर अवार्ड में बेस्ट ऑरिजनल कैटेगरी में ऑस्कर पुरस्कार मिला है। इस गाने को ऑस्कर मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने आरआरआर की पूरी टीम को बधाई दी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -