Tuesday, August 9, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनअक्षय कुमार की फिल्म पर सुब्रमण्यम स्वामी फायर: कहा- रामसेतु मुद्दे को गलत तरीके...

अक्षय कुमार की फिल्म पर सुब्रमण्यम स्वामी फायर: कहा- रामसेतु मुद्दे को गलत तरीके से दिखाने के लिए करेंगे केस, अभिनेता की गिरफ्तारी हो

"अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं, तो हम उन्हें गिरफ्तार करने और उन्हें देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं।"

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रामसेतु (Ram Setu) रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही है। स्वामी का दावा है कि फिल्म में रामसेतु मुद्दे को गलत ढंग से फिल्माया गया है। इसके मुआवजे के लिए वे मामला दर्ज कराएँगे।

स्वामी ने शुक्रवार (29 जुलाई 2022) को ट्वीट कर कहा, “मेरे सहयोगी वकील सत्या सभरवाल ने मुआवजे के मुकदमे को अंतिम रूप दे दिया है। मैं अभिनेता अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में राम सेतु मुद्दे के गलत चित्रण के कारण हुए नुकसान के चलते मुकदमा दर्ज कर रहा हूँ।”

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं, तो हम उन्हें गिरफ्तार करने और उन्हें देश से बेदखल करने के लिए कह सकते हैं।”

वहीं अधिवक्ता सत्य सभरवाल ने ट्वीट कर कहा है, “रामसेतु पर आधारित एक फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया द्वारा किया गया है, जिसमें डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पोस्टर के रूप में इस्तेमाल किया गया है। इसको लेकर मुकदमा दायर किया जाएगा। डॉ. स्वामी की याचिका में पोस्टर और माननीय सर्वोच्च न्यायालय का आदेश संलग्न है।”

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। वहीं क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म इस साल दिवाली (24 अक्टूबर 2022) पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,564FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe