Tuesday, December 7, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'Big Boss 14' विजेता रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की प्रेम कहानी: शो में...

‘Big Boss 14’ विजेता रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की प्रेम कहानी: शो में आने से पहले होना था तलाक, अब सरप्राइज

दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ती ही जा रही थीं और बात तलाक तक पहुँच गई थी। बिग बॉस के घर में साथ समय बिताने के बाद दोनों के बीच...

छोटे परदे पर पहले से ही नाम कमा चुकी रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी अपनी विजेता पत्नी के स्वागत के लिए घर में पूरी तैयारियाँ कर ली हैं। वो उन्हें सरप्राइज देने वाले हैं। रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर में आई थीं। मिस शिमला रह चुकीं रुबीना दिलैक को ‘किन्नर बहू’ सीरियल से बड़ी पहचान मिली थी।

अभिनव शुक्ला जब बिग बॉस का हिस्सा थे जब दोनों को एक-दूसरे के साथ प्यार का इजहार करते हुए भी कई बार देखा गया था। क्या आपको पता है कि इन दोनों की प्रेम कहानी भी खासी दिलचस्प है? अभिनव शुक्ला अपने लुक्स की वजह से अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा में रहते हैं। दोनों के बीच मनमुटाव होते हुए भी देखा गया था। लेकिन, एक ऐसा खुलासा है जिसने रुबीना की ज़िंदगी ही बदल दी थी।

एक टास्क के दौरान ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना ने खुलासा किया था कि वो अभिनव शुक्ला के साथ तलाक लेने वाली थीं, लेकिन इस प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले उन्होंने अपना फैसला बदल दिया। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन मित्र के घर पर हुई थी। खुद अभिनव की शब्दों में जानें तो रुबीना दिलैक ने उस दिन खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी। अभिनव ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को डेढ़ साल से जानते थे।

साथ ही उन्होंने दोनों के साथ होने की वजह बताते हुए बताया था कि दोनों की सोच काफी मिलती है। दोनों को ही घूमना काफी पसंद है और दोनों ही ‘फिटनेस फ्रिक’ हैं। वहीं रुबीना ने बताया था कि दोनों की बातचीत उनकी एक तस्वीर को लेकर शुरू हुई थी। बकौल दिलैक, शुक्ला ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा था कि क्या वो उन्हें अपने साथ फोटोशूट करने का मौका देंगी? रुबीना ने हाँ कर दिया और फोटोशूट हुई।

इसके बाद दोनों नजदीक आते गए और प्यार का ये रिश्ता शादी में बदल गया। हालाँकि, दिलैक ने ये भी खुलासा किया था कि हाल के दिनों में दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ती ही जा रही थीं और बात तलाक तक पहुँच गई थी, लेकिन बिग बॉस के घर में साथ समय बिताने के बाद सब कुछ बदल गया। अभिनव पहले ही राउंड में बाहर हो गए थे। अभिनव ने भी कहा कि 140 दिनों तक घर शो में टिक कर इसे जीतना बड़ी बात है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फेसबुक से रोहिंग्या मुस्लिमों ने माँगे ₹11 लाख करोड़, ‘म्यांमार में नरसंहार’ के लिए कंपनी पर ठोका केस

UK और अमेरिका में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों ने हेट स्पीच फैलाने का आरोप लगाकर फेसबुक के ख़िलाफ़ ये केस किया है।

600 एकड़ में खाद कारखाना, 750 बेड्स वाला AIIMS: गोरखपुर को PM मोदी की ₹10,000 Cr की सौगात, हर साल 12.7 लाख मीट्रिक टन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को AIIMS और खाद कारखाना समेत ₹10,000 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी। सीए योगी ने भेंट की गणेश प्रतिमा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe