Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसैफ अली खान की बेटी.. लिटरली.. सैफ की बेटी मेरे पास चल कर आई...

सैफ अली खान की बेटी.. लिटरली.. सैफ की बेटी मेरे पास चल कर आई और हाथ जोड़ कर कहा- काम दे दो: रोहित शेट्टी का Video

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी का अकेले चल कर उनके दफ्तर में आना और डायरेक्टर के सामने बैठ कर हाथ जोड़ के कहना कि 'मुझे काम दे दो प्लीज', इससे उन्हें रोना आ गया। बकौल रोहित शेट्टी, इसके बाद उन्होंने सारा अली खान से कहा कि तू पिक्चर कर ले।

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने शेयर किया है, जिसमें वो अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में बातें करते दिख रहे हैं। रोहित शेट्टी का वीडियो इसीलिए भी चर्चा में है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर अक्सर चर्चा होते रहती है और रहित शेट्टी ने इसमें सारा अली खान को ऐसे प्रस्तुत किया है, जैसे वो बाकी कलाकारों से काफी ऊपर का दर्जा रखती हों।

रोहित शेट्टी ने कहा कि सारा अली खान अब स्टार बन गई हैं, इसीलिए वो अब इस बारे में बात कर सकते हैं कि उन्होंने कैसे उनके साथ काम किया। शेट्टी ने कहा कि सारा ने उनके सामने आकर हाथ जोड़े और कहा कि सर, मुझे काम दे दो। हाथ जोड़ते हुए रोहित शेट्टी ने दिखाया कि कैसे सारा ने उनके सामने हाथ जोड़े थे और कहा कि इसने ‘लिटरली’ ऐसे कर के उनसे फिल्म में काम की माँग की थी

इसके बाद ‘सिंघम’ और ‘गोलमाल’ सीरीज के फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि वो सैफ अली खान की बेटी हैं। उन्होंने कहा कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी का अकेले चल कर उनके दफ्तर में आना और डायरेक्टर के सामने बैठ कर हाथ जोड़ के कहना कि ‘मुझे काम दे दो प्लीज’, इससे उन्हें रोना आ गया। बकौल रोहित शेट्टी, इसके बाद उन्होंने सारा अली खान से कहा कि तू पिक्चर कर ले।

बता दें कि शेट्टी ने सारा को रणवीर सिंह और सोनू सूद अभिनीत पुलिस कॉप फिल्म ‘सिम्बा’ में निर्देशित किया था। इसी दौरान वो लोग फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे, जहाँ उन्होंने ये बातें कही। उनकी बातें सुन कर नवजोत सिंह सिद्धू भी इम्प्रेस नज़र आए और उन्होंने कहा- ‘क्या बात है!‘। इसके बाद वहाँ शो में उपस्थित ऑडियंस ने ताली बजा कर दोनों को सराहा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -