Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरा कैरेक्टर ढीला था, इसीलिए गौहर खान से नहीं हो पाया निकाह': 'Bigg Boss...

‘मेरा कैरेक्टर ढीला था, इसीलिए गौहर खान से नहीं हो पाया निकाह’: ‘Bigg Boss 16’ के बीच साजिद खान का इंटरव्यू वायरल, कहा था – हर लड़की को बोलता था ILU

साजिद ने कहा, "उस वक्त मेरा बहुत कैरेक्टर ढीला था। मैं कई लड़कियों के साथ घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था।"

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर ‘Me Too’ के तहत कई अभिनेत्रियाँ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। साजिद खान की बिग बॉस-16 (Bigg Boss 16) में एंट्री को लेकर भी काफी विरोध हो रहा है। इसी बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह किरण जुनेजा से उनके शो ‘कोशिश से कामयाबी तक’ में बात करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में वह अपने कैरेक्टर, गौहर खान के साथ सगाई और अपने कई रिलेश​नशिप को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

जब होस्ट किरण ने उनसे गौहर खान (Gauahar Khan) से अलग होने का कारण पूछा, तो साजिद ने कहा, “उस वक्त मेरा बहुत कैरेक्टर ढीला था। मैं कई लड़कियों के साथ घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था।” उन्होंने कहा कि वह गौहर के साथ सगाई होने के बावजूद कई लड़कियों को ‘आई लव यू’ बोलते थे और उनके साथ बाहर घूमने जाते थे। हर लड़की को निकाह करने का प्रपोजल देते थे और कई लड़कियाँ सीरियस भी हो जाती थीं। साजिद के अनुसार, इस लिहाज से उनके 350 निकाह होने चाहिए थे।

साजिद ने दावा किया कि भारत में अरेंज मैरिज इसलिए काम करती है, क्योंकि दो लोगों को शादी के बाद उनके बीच फ्रेंडशिप डेवलप होने में समय लगता है और इससे उन्हें अपने रिश्ते को बनाए रखने में मदद मिलती है। उनका कहना था कि सच्ची प्रेम कहानियों में तो उतार-चढ़ाव आते ही रहते हैं। यह हर व्यक्ति पर निर्भर करता है।

बता दें कि ‘बिग बॉस 7’ की विजेता गौहर खान ने फराह खान के भाई से 2003 में सगाई की थी। लेकिन बाद में निजी कारणों से दोनों अलग हो गए थे। इसके बाद वह कुशाल टंडन को डेट करने लगीं। लेकिन उनका यह रिश्ता भी लंबा नहीं चला। इसके बाद गौहर खान (Gauahar Khan) ने दिसंबर, 2020 में कोरियोग्राफर जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ निकाह कर लिया।

गौरतलब है कि जब से साजिद खान को टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादास्पद रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में एक कंटेस्टेंट के रूप में लिया गया है, तब से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। कनिष्का सोनी, शर्लिन चोपड़ा और मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान को एक प्रतिभागी के रूप में लेने पर निर्माताओं के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। ये उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने साजिद खान पर MeeToo का आरोप लगाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -