Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनNCP नेता के बेटे की शादी में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने किया...

NCP नेता के बेटे की शादी में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने किया डांस, 35 चार्टर्ड फ्लाइट्स से बुलाए गए अतिथि: जयपुर में कार्यक्रम

राज्यसभा सांसद के बेटे की शादी की पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियों के डांस का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

NCP नेता प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में सलमान खान, अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी ‘जुम्मे की रात’ गाने पर जम कर नाचते हुए नजर आए। बता दें कि प्रफुल्ल पटेल NCP के मुखिया शरद पवार के करीबी हैं और मनमोहन सिंह की सरकार में केंद्रीय उड्डयन मंत्री भी रह चुके हैं। राज्यसभा सांसद के बेटे की शादी की पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियों के डांस का वीडियो भी वायरल हो रहा है। शनिवार (18 दिसंबर, 2021) को राजस्थान की राजधानी जयपुर में ये कार्यक्रम हुआ।

सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान नाले रंग की सूट पहने हुए दिख रहे हैं। प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रज्या पटेल की शादी हो रही है और ये वीडियो उनकी ‘संगीत’ के कार्यक्रम का था। प्रफुल्ल पटेल अभिनेता सलमान खान के फैन हैं और उन्होंने उन्हें रिसेप्शन में आने के लिए आमंत्रित किया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। वो पटेल परिवार के करीबी भी हैं। शिरीष पंगलिया की बेटी से प्रज्या पटेल की शादी हो रही है, जो मूल रूप से राजस्थान के हैं लेकिन परिवार मुंबई में रहता है।

वो पेशे से कारोबारी हैं। शादी का कार्यक्रम काफी भव्य किया गया, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत से लेकर ‘वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड’ के संस्थापक अनिल अग्रवाल भी अपनी पत्नी के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बने। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रवि शास्त्री, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, ‘टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल’ के वरिष्ठ डॉक्टर और पद्मश्री सम्मानित आरके देशपांडे, ‘हिंदुजा ग्रुप’ के मालिक श्रीचंद हिंदुजा और उनके भाई गोपीनाथ हिंदुजा भी अपने-अपने परिवारों के साथ जयपुर पहुँचे।

35 चार्टर्ड फ्लाइट्स से अतिथियों को बुलाया गया। जिन अन्य बड़े नामों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की, वो हैं – कारोबारी सज्जन जिंदल, महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे, ‘अडानी ग्रुप’ के मुखिया गौतम अडानी, NCP संस्थापक शरद पवार, हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे भूपिंदर सिंह हुड्डा, अनिल अम्बानी की पत्नी टीना अम्बानी, अभिनेत्री जया बच्चन, प्रफुल्ल पटेल के भाई अमरीश, शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले, ‘भारती एयरटेल ग्रुप’ के चेयरमैन सुनील भारती, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और ‘नेशनल कॉन्फ्रेंस’ के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्लाह, डॉक्टर केतन देसाई और भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -