Thursday, August 5, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान की हो चुकी है शादी, दुबई में बीवी नूर और 17 साल...

सलमान खान की हो चुकी है शादी, दुबई में बीवी नूर और 17 साल की बेटी: जानिए, वायरल दावे पर क्या बोले ‘भाईजान’

सलमान खान ने वायरल हो रहा दावा सुनने के बाद हैरानी जताई और कहा, "भाई मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं इंडिया में रहता हूँ। गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूँ। पूरा भारत जानता है कि मेरा घर कहाँ है।"

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर विवाद पहले ही कम नहीं थे कि अब सोशल मीडिया पर एक नया दावा होने लगा है। कुछ लोगों का कहना है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी नूर व 17 साल की बेटी आइशा दुबई में रहती हैं। ये दावा पिछले साल भी कई जगह सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। लेकिन अब सलमान खान ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

सलमान खान को लेकर पिछले साल भी हुए थे दावे

सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ के सीजन 2 में पहुँचकर इस सवाल का जवाब दिया। पहले तो उन्हें खुद नहीं पता था कि ये सोशल मीडिया से उठाकर जो सवाल अरबाज पढ़ रहे हैं, वो किससे पूछा जा रहा है। लेकिन जब अरबाज ने उन्हें पक्का किया कि लोग ये बातें उन्हीं को लेकर कर रहे हैं तो सलमान ने बताया कि वो तो 9 साल की उम्र से ही गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं और ये बात पूरा भारत जानता है कि उनका घर कहाँ पर है। उनकी कोई बीवी-बेटी नहीं है, यह बात भी उन्होंने शो में कही।

अरबाज खान ने सलमान से पूछा सवाल

बता दें कि अरबाज कान ने जो कमेंट पढ़ा था, उसमें सलमान खान के लिए लिखा था, “‘कहाँ छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा।”

यही सवाल सुनकर पहले तो सलमान हैरान रह गए। उन्होंने पूछा कि आखिर ये किसके लिए कहा गया है। इसके बाद अरबाज ने उन्हें कहा कि ये सवाल उन्हीं के लिए है। सलमान ने जवाब में कहा,

“इन लोगों को बहुत पता है। यह सब बकवास है। पता नहीं किसके बारे में लिखा है और कहाँ पोस्ट किया है या क्या कहना चाह रहे हैं। ये जो कोई भी है, जो सोचता है कि मैं उसे उसका नाम लेकर जवाब देने जा रहा हूँ। भाई साहब मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं हिंदुस्तान में रहता हूँ, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूँ। मैं इस शख्स को जवाब देने नहीं जा रहा, पूरा भारत जानता है कि मैं कहाँ रहता हूँ।”

अरबाज खान ने इस सवाल के अलावा भी सलमान से कई ट्विट्स को लेकर बात की, जिन पर बेहद शालीनता से सलमान जवाब देते दिखे। लेकिन इस सवाल को सुनने के बाद उनके चेहरे पर हैरानी साफ देखी जा सकती है।

बता दें कि ‘पिंच 2’ के आने वाले शो मे गेस्ट के तौर पर अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड के नए चेहरे दिखाई देंगे। अरबाज का कहना है कि ये सीजन काफी बड़ा और बोल्ड होगा। उन्होंने ये भी बताया है कि कि सलमान खान को पहले सीजन में न लाने का फैसला जान बूझकर किया गया था, वह अपने बड़े भाई को शो में बुलाने से पहले खुद उस शो को कामयाब बनाना चाहते थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘5 अगस्त की तारीख बहुत विशेष’: PM मोदी ने हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन और 370 हटाने का किया जिक्र

हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन, आर्टिकल 370 हटाने का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने 5 अगस्त को बेहद खास बताया है।

आर्टिकल 370 के खात्मे का भारत स्वप्न, जिसे मोदी सरकार ने पूरा किया: जानिए इससे कितना बदला जम्मू-कश्मीर और लद्दाख

आर्टिकल 370 हटाने के मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले से न केवल जम्मू-कश्मीर में जमीन पर बड़े बदलाव आए हैं, बल्कि दशकों से उपेक्षित लद्दाख ने भी विकास के नए रास्ते देखे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,121FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe