Sunday, May 26, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसलमान खान की हो चुकी है शादी, दुबई में बीवी नूर और 17 साल...

सलमान खान की हो चुकी है शादी, दुबई में बीवी नूर और 17 साल की बेटी: जानिए, वायरल दावे पर क्या बोले ‘भाईजान’

सलमान खान ने वायरल हो रहा दावा सुनने के बाद हैरानी जताई और कहा, "भाई मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं इंडिया में रहता हूँ। गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूँ। पूरा भारत जानता है कि मेरा घर कहाँ है।"

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर विवाद पहले ही कम नहीं थे कि अब सोशल मीडिया पर एक नया दावा होने लगा है। कुछ लोगों का कहना है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी नूर व 17 साल की बेटी आइशा दुबई में रहती हैं। ये दावा पिछले साल भी कई जगह सोशल मीडिया पर देखने को मिला था। लेकिन अब सलमान खान ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

सलमान खान को लेकर पिछले साल भी हुए थे दावे

सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच’ के सीजन 2 में पहुँचकर इस सवाल का जवाब दिया। पहले तो उन्हें खुद नहीं पता था कि ये सोशल मीडिया से उठाकर जो सवाल अरबाज पढ़ रहे हैं, वो किससे पूछा जा रहा है। लेकिन जब अरबाज ने उन्हें पक्का किया कि लोग ये बातें उन्हीं को लेकर कर रहे हैं तो सलमान ने बताया कि वो तो 9 साल की उम्र से ही गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं और ये बात पूरा भारत जानता है कि उनका घर कहाँ पर है। उनकी कोई बीवी-बेटी नहीं है, यह बात भी उन्होंने शो में कही।

अरबाज खान ने सलमान से पूछा सवाल

बता दें कि अरबाज कान ने जो कमेंट पढ़ा था, उसमें सलमान खान के लिए लिखा था, “‘कहाँ छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा।”

यही सवाल सुनकर पहले तो सलमान हैरान रह गए। उन्होंने पूछा कि आखिर ये किसके लिए कहा गया है। इसके बाद अरबाज ने उन्हें कहा कि ये सवाल उन्हीं के लिए है। सलमान ने जवाब में कहा,

“इन लोगों को बहुत पता है। यह सब बकवास है। पता नहीं किसके बारे में लिखा है और कहाँ पोस्ट किया है या क्या कहना चाह रहे हैं। ये जो कोई भी है, जो सोचता है कि मैं उसे उसका नाम लेकर जवाब देने जा रहा हूँ। भाई साहब मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं हिंदुस्तान में रहता हूँ, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूँ। मैं इस शख्स को जवाब देने नहीं जा रहा, पूरा भारत जानता है कि मैं कहाँ रहता हूँ।”

अरबाज खान ने इस सवाल के अलावा भी सलमान से कई ट्विट्स को लेकर बात की, जिन पर बेहद शालीनता से सलमान जवाब देते दिखे। लेकिन इस सवाल को सुनने के बाद उनके चेहरे पर हैरानी साफ देखी जा सकती है।

बता दें कि ‘पिंच 2’ के आने वाले शो मे गेस्ट के तौर पर अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड के नए चेहरे दिखाई देंगे। अरबाज का कहना है कि ये सीजन काफी बड़ा और बोल्ड होगा। उन्होंने ये भी बताया है कि कि सलमान खान को पहले सीजन में न लाने का फैसला जान बूझकर किया गया था, वह अपने बड़े भाई को शो में बुलाने से पहले खुद उस शो को कामयाब बनाना चाहते थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IPL 2024: चेन्नई में कौन बनेगा चैंपियन? विस्फोटक बल्लेबाजी में SRH आगे, लेकिन KKR के पास स्पीड ब्रेकर, जानें-पिच से लेकर फाइनल के X...

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का खिताबी मुकाबला रविवार (26 मई 2024) को चेन्नई में खेला जाना है। इस साल केकेआर टॉप पर रहते हुए फाइनल में पहुँची है, तो SRH दूसरे स्थान पर रहते हुए।

‘मा$₹चो$ हो तुम स्वाति मालीवाल’: यूट्यूबर ध्रुव राठी की वीडियो के बाद AAP की सांसद को मिल रही रेप-हत्या की धमकी – दिल्ली पुलिस...

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बताया है कि यूट्यूबर ध्रुव राठी के वीडियो के बाद उन्हें रेप-हत्या की धमकियाँ मिल रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -