Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअगली फिल्म के लिए सिर्फ ₹125 करोड़ लेंगे सलमान खान: कोरोना को देख दोस्त...

अगली फिल्म के लिए सिर्फ ₹125 करोड़ लेंगे सलमान खान: कोरोना को देख दोस्त साजिद नाडियावाला की मानी सलाह

सलमान ने यह फिल्म कोरोना काल से पहले साइन की थी। इसके लिए उन्होंने 150 करोड़ रुपये की फीस पर डील की थी। कोरोना महामारी आने की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी। हालाँकि, फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्हें मुनाफे का कुछ हिस्सा मिलेगा।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा रही है। इसी बीच खबर है कि सलमान खान जनवरी 2021 से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के महँगे सितारों में शामिल ‘बजरंगी भाईजान’ के अभिनेता ने इस फिल्म के लिए अपनी हाई फीस को कम कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान जब साजिद नाडियाडवाला से डेट शेड्यूल पर बात करने के लिए पहुँचे थे, तब फिल्ममेकर ने अभिनेता से कोरोना काल में फिल्म मॉर्केट की कंडीशन को देखते हुए उनसे कम फीस लेने की गुजारिश की थी।

साजिद नाडियाडवाला से सहमत होते हुए सलमान खान बिना देर किए अपनी फीस घटाने पर राजी हो गए। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान खान 150 करोड़ रुपये की जगह अब सिर्फ 125 करोड़ रुपये फीस के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में काम करने को तैयार हो गए हैं। अपने प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला को सलमान खान ने अपनी फीस में 15 प्रतिशत से थोड़ा अधिक का डिस्काउंट दिया है।

दरअसल, सलमान ने यह फिल्म कोरोना काल से पहले साइन की थी। इसके लिए उन्होंने 150 करोड़ रुपये की फीस पर डील की थी। कोरोना महामारी आने की वजह से फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी। हालाँकि, फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्हें मुनाफे का कुछ हिस्सा मिलेगा। यही वजह है कि सलमान खान का बैनर SKF (सलमान खान फिल्म्स) भी इस फिल्म से जुड़ा हुआ है।

बता दें कि पिछले साल साजिद नाडियाडवाला के लिए ‘सूर्यवंशी’ फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने भी फीस कम की थी। फिल्ममेकर ने अक्षय से ‘बच्चन पांडे’ के लिए फीस कम करने गुजारिश की थी। अक्षय इस फिल्म के लिए 117 करोड़ से 99 करोड़ रुपए में काम करने के लिए राजी हो गए थे। ‘बच्चन पांडे’ अगले साल मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -