Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनपनवेल का फार्महाउस.. 'भाई की पार्टी' और 'शानदार शाम': 'नई गर्लफ्रेंड' सामंथा ने सलमान...

पनवेल का फार्महाउस.. ‘भाई की पार्टी’ और ‘शानदार शाम’: ‘नई गर्लफ्रेंड’ सामंथा ने सलमान खान को लेकर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में 39 वर्षीय सामंथा लॉकवुड ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर भगवान गणेश का भी दर्शन किया है।

अमेरिकी अभिनेत्री एवं मॉडल सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की नई गर्लफ्रेंड (New Girlfriend) बताया जा रहा है। उन्होंने इस अटकल पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि सामंथा लॉकवुड 2010 में आई फिल्म एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘शूट द हीरो’ से चर्चा में आई थीं। हालाँकि, उससे पहले वो ‘Return of the Outlaws (2007)’ और ‘X‑treme Fighter (2007) में भी अभिनय कर चुकी हैं। हाल ही में ‘विक्रम वेदा’ के रीमेक में वास्त हृतिक रौशन के साथ उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी।

हाल ही में वो सलमान खान की 56वीं सालगिरह (27 दिसंबर, 2021) की पार्टी में दिखी थीं, जिसके बाद मीडिया में सलमान खान से उनके पैचअप की खबरें चलने लगीं। फ़िलहाल वो भारत में ही रह रही हैं। हालाँकि, सामंथा लॉकवुड ने इन अफवाहों का खंडन किया है और साथ ही पूछा है कि लोग उनका नाम हृतिक रौशन से जोड़ते हुए चर्चाएँ क्यों नहीं कर रहे हैं? मुंबई दौरे में ही वो हृतिक से मिली थीं। हरे घास के ऊपर कैमरे के लिए पोज देते हुए इन दोनों की तस्वीर सामने आई थीं।

हाल ही में 39 वर्षीय सामंथा लॉकवुड ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर भगवान गणेश का भी दर्शन किया है। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डाली थीं। सलमान खान ने हाल ही में पनवेल में अपने फार्महाउस पर जन्मदिन मनाया था, जहाँ संगीता बिजलानी और लूलिया वांतुर भी मौजूद थीं। इन दोनों के साथ भी कभी सलमान खान का नाम जुड़ चुका है। जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भी सामंथा लॉकवुड को सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के साथ देखा गया था।

इन अटकलों को लेकर अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि लोग कुछ ज्यादा ही बातें करते हैं। जो कुछ नहीं है, उसके बारे में भी लोग काफी कुछ कह सकते हैं। मैं सलमान खान से मिल चुकी हूँ और वो एक अच्छे व्यक्ति हैं। इस बारे में मुझे बस इतना ही कहना है। मुझे नहीं पता लोग इस तरह की बातें कहाँ से लेकर आ गए। मैं उनके अलावा हृतिक रौशन से भी मिली, लेकिन उन्हें लेकर लोग कुछ नहीं कह रहे। मुझे नहीं पता ये खबर कहाँ से आई, लेकिन ये स्पष्ट रूप से बात का बतंगड़ है।”

सलमान खान के जन्मदिन की पार्टी के बारे में उन्होंने बताया कि वहाँ उनके लिए हर कोई लगभग अनजान ही था, क्योंकि पहले से उनका किसी से परिचय नहीं था। उन्होंने बताया कि चूँकि वो पहले भी एकाध कर सलमान से मिल चुकी हैं, इसीलिए वो वहाँ अकेले ऐसे सेलेब्रिटी थे जिन्हें वो जानती थीं। इसके बाद कुछ अभिनेता-अभिनेत्रियों और निर्माता-निर्देशकों से उनकी मुलाकात हुई। उन्होंने इसे एक अच्छा अनुभव बताया। साथ ही कहा कि वो एक ‘सुंदर शाम’ था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -