Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'फर्क नहीं पड़ता': उम्र में 28 साल बड़े अभिनेता (फिल्म में 'सज्जाद') के साथ...

‘फर्क नहीं पड़ता’: उम्र में 28 साल बड़े अभिनेता (फिल्म में ‘सज्जाद’) के साथ रोमांस पर बोलीं सारा अली खान – शूटिंग के वक्त हम सब एक

"ऐसे वक्त में उम्र, लिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे वक्त में जो आप सोचते हैं कि अच्छी फिल्म बना रहे हैं तो आप सारा या अक्षय कुमार नहीं होते हैं। उस वक्त आप एक कैरेक्टर होते हैं। उस वक्त मैं रिंकू हूँ, अक्षय सर सज्जाद हैं।"

फिल्मों में अक्सर देखा जाता है कि हीरो और हीरोइन की रियल आयु में बड़ा गैप देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ एक्टर अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए स्टार कास्टिंग के दौरान हुआ है। इसको लेकर सारा अली खान ने मनोरंजन वेबसाइट koimoi.com को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘एज गैप’ से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि हम सभी अपना काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर धनुष जहाँ सारा अली खान से 12 साल बड़े हैं तो वहीं स्टार अक्षय कुमार सारा अली खान से करीब 28 साल बड़े हैं। मतलब ये कि दोनों ही अभिनेताओं की वास्तविक उम्र एक्ट्रेस से कहीं अधिक है। इसको लेकर जब सारा अली खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “फिल्म के सेट पर मेरी पसंदीदा चीजों में से एक ‘फर्क नहीं पड़ता’ है।

सारा ने कहा, “आप कौन हो, क्या हो। एक लाइटमैन से लेके, बूम दादा और निर्माता, निर्देशक, अभिनेता सब एक होते हैं। क्योंकि हम सब यहाँ वही काम करने के लिए हैं। जो फिल्म बना रहे हैं उसके लिए हम सभी अपना 100% दे रहे हैं।” सारा ने आगे कहा, “ऐसे वक्त में उम्र, लिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे वक्त में जो आप सोचते हैं कि अच्छी फिल्म बना रहे हैं तो आप सारा या अक्षय कुमार नहीं होते हैं। उस वक्त आप एक कैरेक्टर होते हैं। उस वक्त मैं रिंकू हूँ, अक्षय सर सज्जाद हैं, धनुष सर विशु हैं। बस यही हम हैं। यह जादू है। बाकी चीजों का कोई मतलब नहीं है।”

जब सारा से फिल्म के सेट पर अक्षय और धनुष के साथ हुई मुश्किलों के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो ‘कैमरा ऑफ’ करने के लिए कहती हैं। अभिनेत्री का मानना है कि यही एक समस्या होती है। क्योंकि आप हर उस व्यक्ति के साथ रोमांस नहीं कर सकते, जिसके साथ आप काम कर रहे होते हैं। सारा ने इसे बहुत ही सामान्य बताया है।

गौरतलब है कि ‘अतरंगी रे’ फिल्म इसी महीने क्रिसमस से एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे भूषण कुमार की टी-सीरीज, आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा बनाया गया है। जबकि, फिल्म का निर्देशन राय ने किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -