Saturday, June 25, 2022

विषय

Interview

‘मैं UN में तमिल बोलता हूँ, सपा परिवार के 45 लोग कई पदों पर थे’: ANI से बोले PM मोदी – योगी जी की...

ANI की स्मिता प्रकाश को दिए गए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि देश की आज जो हालत है उसमें सबसे ज़िम्मेदार कोई मुख्य धारा है तो वो कॉन्ग्रेस है।

‘फर्क नहीं पड़ता’: उम्र में 28 साल बड़े अभिनेता (फिल्म में ‘सज्जाद’) के साथ रोमांस पर बोलीं सारा अली खान – शूटिंग के वक्त...

रोमांस को लेकर सारा अली खान का मानना है कि फिल्म की शूटिंग के वक्त आप केवल एक कैरेक्टर होते हैं औऱ ऐसे में उम्र से फर्क नहीं पड़ता है।

‘403 में कम से कम 325 सीटों पर जीतेगी बीजेपी’: सीएम योगी ने की भविष्यवाणी, कहा- मोदी सरकार ने किसानों को दिया उनका हक

"आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी 403 सीटों में से कम से कम 325 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इसको लेकर किसी को भी जरा भी संदेह नहीं होना चाहिए।"

‘वामपंथ से गरीब का उत्थान नहीं, समाजवाद अब परिवारवाद… छोटे से छोटे व्यक्ति को भी सुनते हैं PM मोदी’: अमित शाह

'संसद टीवी' को दिए गए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि कोई भी बैठक हो, उसमें पीएम मोदी कम से कम बोलते हैं और सभी को धैर्यपूर्वक सुनते हैं।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

पीएम मोदी की शासन शैली का ‘गुजरात मॉडल’: कोरोना संकट और 2022 के चुनाव पर CM विजय रुपाणी से खास बातचीत

64 वर्षीय भाजपा नेता विजय रुपाणी का मुख्यमंत्री के तौर पर इस साल अगस्त 2021 में 5 साल का कार्यकाल पूरा हो जाएगा। ऐसे में राज्य में कोरोना के खिलाफ लड़ाई सहित विभिन्न मुद्दों पर ऑपइंडिया की विशेष बातचीत।

बिकनी और बोल्ड सीन में सहज नहीं, परिवार और इस्लामिक संस्कृति नहीं देता इजाजत: एक्ट्रेस हिबा नवाब

हिबा नवाब ने कहा है कि वो एक मुस्लिम परिवार से आती हैं और उनके समाज की संस्कृति अलग है। इसलिए वो खुले कपड़े पहनने से परहेज करती हैं।

PM मोदी ने भारत में नई शक्ति का निर्माण कर सांस्कृतिक बदलाव को दिया जन्म, उन्हें रोकना मुश्किल: संजय बारू

करन थापर को दिए इंटरव्यू में राजनीतिक विश्लेषक संजय बारू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में सांस्कृतिक बदलाव को जन्म दिया है।

‘मैं कॉन्वेंट में पढ़ी, पिता मस्जिद में गाते थे…’: प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे इस्लाम, ईसाई और हिंदुत्व के साथ हुई परवरिश

प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि कैसे हिंदू परिवार में लालन-पालन होने के बावजूद वह ईसाइयत और इस्लाम से परिचित थीं।

बिहार में जल की समस्या को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध: विनोद नारायण झा । Bihar Elections: Vinod Narayan Jha talks to OpIndia

इस दौरान हमने उनसे घर जल नल योजना की मौजूदा स्थिति के बारे में जानने की कोशिश की। हमने ये भी जानना चाहा कि लक्ष्य कब तक पूरा होने की उम्मीद है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,159FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe