Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'अतीत को भूल कर जैसा चाहूँ, वैसा भविष्य बना सकती हूँ': राज कुंद्रा से...

‘अतीत को भूल कर जैसा चाहूँ, वैसा भविष्य बना सकती हूँ’: राज कुंद्रा से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी? इंस्टा पर की ‘न्यू एंडिंग’ की बात

कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा फैसला ले सकती हैं। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा जा रहा है कि वह जल्द ही राज कुंद्रा से तलाक ले सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी केस में जेल जाने के बाद से खासा परेशान नजर आ रही हैं। इस बीच शिल्पा ने शनिवार (18 सितंबर) को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अमेरिकन लेखक कार्ल बार्ड की किताब का एक पेज शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपने भविष्य के बारे में बताने की कोशिश की है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा फैसला ले सकती हैं। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा जा रहा है कि वह जल्द ही राज कुंद्रा से तलाक ले सकती हैं।

दरअसल, शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पेज शेयर किया है उसमें लिखा है, ”हालाँकि कोई भी वापस नहीं जा सकता, लेकिन एक नई शुरुआत कर सकता है। कोई भी अभी से शुरू करके ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है। पेज में एक जगह यह भी लिखा गया है कि हम अपने गुजरे हुए कल को बदल नहीं सकते हैं, भले ही उस पर जितना भी सोच विचार कर लें, लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं।”

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अमेरिकन राइटर कार्ल बार्ड की किताब का एक पेज शेयर किया

किता​ब के पेज के माध्यम से उन्होंने बताया, ”इंसान अपना काफी समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में बिता देता है। हम अपना काफी समय ये सोचने में बर्बाद कर देते हैं कि हमने गलत फैसले लिए हैं। काश हम स्मार्ट होते, धैर्यवान होते या बहुत अच्छे होते। हम अपने बीते हुए कल को बदल नहीं सकते चाहे जितना भी सोच विचार कर लें, लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं। पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए अपने आस-पास के लोगों के साथ अच्छे रहें। हमारे पास खुद को बदलने या रिइंवेंट करने के कई मौके हैं।” इस नोट के आखिर में लिखा गया है, “जो मैंने अतीत में किया उससे मुझे न समझा जाए। मैं जो चाहती हूँ वैसा फ्यूचर बना सकती हूँ।”

बता दें कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। 1500 पन्नों की चार्जशीट में 47 गवाहों के नाम दिए गए हैं। इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का पूरा बयान शामिल किया गया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया है। मुंबई पुलिस ने हाल ही में शिल्पा शेट्टी के घर पहुँच कर उनसे पूछताछ की थी। अभिनेत्री ने कथित तौर पर मुंबई पुलिस को बताया कि वह अपने काम में बहुत व्यस्त थी, जिसकी वजह से उन्हें राज कुंद्रा के काम के बारे में पता नहीं है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe