Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'ब्रा साइज' पर FIR के बाद श्वेता तिवारी ने माँगी माफी, कहा- 'भगवान' पर...

‘ब्रा साइज’ पर FIR के बाद श्वेता तिवारी ने माँगी माफी, कहा- ‘भगवान’ पर मेरी बात को गलत समझा गया

श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज होने के बाद उन्होंने माफी माँगी है। इसके पहले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके बयान की जाँच का आदेश कमिश्नर को दिया था।

बिग बॉस सीजन 4 की विनर और टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भोपाल में FIR दर्ज होने के बाद अपने विवादित बयान पर माफी माँग ली है। श्वेता तिवारी ने अपने बयान में कहा कि उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ है। उनके आधिकारिक बयान को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर पोस्ट किया है। यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्वेता तिवारी ने अपने बयान में कहा, “मेरे संज्ञान में आया है कि एक सहयोगी की पिछली भूमिका के बारे में दिए गए मेरे एक बयान को संदर्भ से बाहर लिया गया और गलत समझा गया। जब कोई इसे संदर्भ में रखकर देखेगा तो यह समझ जाएगा कि ‘भगवान’ के संदर्भ में यह बयान सौरभ राज जैन की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के लिए था। लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया था।”

श्वेता ने अपने बयान में आगे कहा, “इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है और इसे देखकर दुख होता है। मैं ‘भगवान’ में पूर्ण विश्वास करती हूँ और मैं जानबूझकर या अनजाने में ऐसा कोई बात कहूँ या काम करूँ, जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँचे। मगर मुझे यह समझ में आया है कि जब इसे संदर्भ से बाहर समझा गया तो इससे अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँची है। मेरे शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुँचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है। इसलिए मैं विनम्रतापूर्वक अपने बयान के लिए माफी माँगती हूँ।”

गौरतलब है कि एक बेव सीरीज की घोषणा करने के लिए तमाम कलाकारों के साथ श्वेता तिवारी भोपाल गई थीं। बुधवार (26 जनवरी 2022) को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बेव सीरीज और स्टार कास्ट को लेकर पत्रकारों को जानकारी दी जा रही थी। इसी दौरान श्वेता तिवारी ने कहा, “मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।” इतना कहने के बाद वो अपने बगल में बैठी दूसरी एक्ट्रेस के साथ हँसने लगती हैं।

इस बयान को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने जाँच के आदेश दिए थे। अब भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। उनके खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुँचाने के आरोप में धारा 295ए के तहत मामला दर्ज हुआ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नालंदा विश्वविद्यालय को ब्राह्मणों ने ही जलाया था, 11वीं सदी का शिलालेख है साक्ष्य!!

नालंदा विश्वविद्यालय को ब्राह्मणों ने ही जलाया था, बख्तियार खिलजी ने नहीं। ब्राह्मण+बुर्के वाली के संभोग को खोद निकाला है इस इतिहासकार ने।

10 साल जेल, ₹1 करोड़ जुर्माना, संपत्ति भी जब्त… पेपर लीक के खिलाफ आ गया मोदी सरकार का सख्त कानून, NEET-NET परीक्षाओं में गड़बड़ी...

परीक्षा आयोजित करने में जो खर्च आता है, उसकी वसूली भी पेपर लीक गिरोह से ही की जाएगी। केंद्र सरकार किसी केंद्रीय जाँच एजेंसी को भी ऐसी स्थिति में जाँच सौंप सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -