Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनपैसा कमाने के लिए विशाल डडलानी को 'सीरियल यौन शोषक' के साथ बैठने से...

पैसा कमाने के लिए विशाल डडलानी को ‘सीरियल यौन शोषक’ के साथ बैठने से परहेज नहीं: गायिका ने लताड़ा, कंगना को थप्पड़ मारने वाली को दे रहे थे नौकरी

सोना माहापात्रा ने बताया कि जब उन्होंने विशाल डडलानी से निवेदन किया कि वो खड़े हों, आवाज़ उठाएँ और रियलिटी शोज की ज़हरीली संस्कृति को पीछे धकेलने में मदद करें, तो विशाल डडलानी ने जवाब दिया कि उन्हें पैसे कमा कर देश से बाहर निकलना है।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर गुरुवार (6 जून, 2024) को अभिनेत्री कंगना रनौत को कुलविंदर कौर नामक CISF जवान ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद सुरक्षा एजेंसी ने न सिर्फ उसे निलंबित किया, बल्कि पुलिस ने FIR भी दर्ज की। कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर जीत कर सांसद बनी हैं। अब इस ताज़ा मुद्दे को लेकर गायिका सोना महापात्रा ने संगीत निर्देशक विशाल डडलानी की पोल खोली है और उन्हें आईना दिखाया है।

असल में विशाल डडलानी ने कुलविंदर कौर को नौकरी देने की पेशकश की थी। कुलविंदर कौर कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान से नाराज़गी जताते हुए उन्हें थप्पड़ मारा था। विशाल डडलानी ने इसके बाद कहा था कि वो हिंसा का बिलकुल भी समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन वो CISF जवान के गुस्से को समझ सकते हैं। उन्होंने कहा था कि अगर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है तो वो नौकरी देंगे। विशाल डडलानी AAP के लिए चुनाव प्रचार भी कर चुके हैं।

विशाल डडलानी ने कंगना रनौत का मजाक बनाते हुए उन्हें ‘डुन्गना’ कह कर भी संबोधित किया और उनका मजाक उड़ाया। कॉन्ग्रेस की रोहिणी आनंद ने विशाल डडलानी का समर्थन करते हुए उन्हें ‘रीढ़ वाला व्यक्ति’ बताया। अब गायिका सोना माहापात्रा ने इस पर जवाब दिया है। सोना महापात्रा ने कहा कि ‘रीढ़’ में ‘सीरियल यौन शोषक’ अनु मलिक जिन पर ऐसे कई आरोप हैं, उनके बगल में जज की कुर्सी पर बैठना भी शामिल है। बता दें कि 2018 में सोना महापात्रा ने संगीत निर्देशक अनु मलिक पर ‘Me Too’ के तहत यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

सोना माहापात्रा ने बताया कि जब उन्होंने विशाल डडलानी से निवेदन किया कि वो खड़े हों, आवाज़ उठाएँ और रियलिटी शोज की ज़हरीली संस्कृति को पीछे धकेलने में मदद करें, तो विशाल डडलानी ने जवाब दिया कि उन्हें पैसे कमा कर देश से बाहर निकलना है। सोना महापात्र ने तंज कसते हुए कहा कि ये ऐसे ‘रत्न’ हैं। I.N.D.I. गठबंधन और उसका पूरा इकोसिस्टम कंगना रनौत के खिलाफ हिंसा का समर्थन कर रहा है, जबकि इंदिरा गाँधी की हत्या खालिस्तानी कट्टरपंथ के कारण ही हुई थी।

विशाल डडलानी अपने दोस्त शेखर राजवानी के साथ मिल कर ‘विशाल-शेखर’ की जोड़ी बना कर फिल्मों में संगीत देते हैं। उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ (2007), ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012), ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (2013) और ‘सुल्तान’ (2016) जैसी फिल्मों में संगीत दिया है। वहीं सोना माहापात्रा ने 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के गाने ‘अम्बरसरिया’ से सुर्खियाँ बटोरी थी। विशाल-शेखर के साथ उन्होंने ‘आई हेट लव स्टोरीज’ (2011) के ‘बहारा’ गाने में भी काम किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमारे बारह’ पर जो बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, वही हम भी कह रहे- मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक… अब तो बंद हो देश के...

हाई कोर्ट ने कहा कि उन्हें फिल्म देखखर नहीं लगा कि कोई ऐसी चीज है इसमें जो हिंसा भड़काने वाली है। अगर लगता, तो पहले ही इस पर आपत्ति जता देते।

NEET पर जिस आयुषी पटेल के दावों को प्रियंका गाँधी ने दी हवा, उसके खुद के दस्तावेज फर्जी: कहा था- NTA ने रिजल्ट नहीं...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में झूठी साबित होने के बाद आयुषी पटेल ने अपनी याचिका भी वापस लेने का अनुरोध किया। कोर्ट ने NTA को छूट दी है कि वह आयुषी पटेल के खिलाफ नियमानुसार एक्शन ले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -