Sunday, June 26, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'SRK 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर सकते हैं, तो मैं रणबीर...

‘SRK 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर सकते हैं, तो मैं रणबीर के साथ क्यों नहीं?’: नीना गुप्ता

'बधाई हो' फिल्म की अभिनेत्री ने कहा था कि वह चाहती हैं कि बॉलीवुड में ऐसा वक्त भी आए, जब वह ऋतिक रोशन या शाहरुख खान के अपोजिट काम कर सकें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूँ तो’ को लेकर खासा सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी किताब में अपने निजी जीवन और ​करियर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। बेबाक राय और बोल्ड फैसले लेने के लिए मशहूर नीना गुप्ता ने बॉलीवुड अभिनेताओं के अपनी से छोटी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ रोमांस को लेकर अपनी राय रखी है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला से बातचीत में नीना गुप्ता ने कहा था कि आज भी एक्टर अपने से बड़ी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने से कतराते हैं।

पिछले साल मार्च में लिया गया उनका यह इंटरव्यू आजकल तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने बॉलीवुड के फेमस स्टार शाहरुख खान, ऋतिक रोशन का नाम लेते हुए कहा था कि जब ये अपने से उम्र में 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर सकते हैं, तो मैं रणबीर कपूर के संग फिल्म में रोमांस क्यों नहीं कर सकती हूँ।

‘बधाई हो’ फिल्म की अभिनेत्री ने ​आगे कहा था कि वह चाहती हैं कि बॉलीवुड में ऐसा वक्त भी आए, जब वह ऋतिक रोशन या शाहरुख खान के अपोजिट काम कर सकें। उन्होंने कहा कि वह शाहरुख या ऋतिक के अपोजिट काम क्यों नहीं कर सकती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत जैसे देश में इसमें बहुत समय लगेगा।

गौरतलब है कि 62 वर्षीय नीना गुप्ता आए दिन अपने किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों उनकी ऑटोबायोग्राफी रिलीज हुई है। इसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ घटनाओं के बारे में खुलकर लिखा है। इसमें उन्होंने एक फिल्ममेकर के साथ घटी घटना का भी जिक्र किया है, जिसमें उन्हें अश्लील चीजें कही गई थीं।

नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूँ तो’ में उस घटना का जिक्र भी किया है, जब एक डायरेक्टर/प्रोड्यूसर ने उन्हें होटल के कमरे में बुलाया था और रात बिताने के लिए पूछा था। इससे उनका ‘खून जम’ गया था।

नीना ने कहा था कि वह निर्माता-निर्देशक का नाम लेना और शर्मिंदा करना चाहती थीं, लेकिन उनके दोस्तों ने उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पुस्तक में उसका नाम नहीं लिया, क्योंकि प्रकाशकों ने उन्हें ऐसा करने पर कानूनी परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कब तक रोएगी कॉन्ग्रेस: राजस्थान CM अशोक गहलोत 2020 वाले ‘पायलट दुख’ से परेशान, महाराष्ट्र में शिवसेना के लिए कॉन्ग्रेसी बैटिंग

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट 2020 में सरकार गिराने की साजिश में शामिल थे। अपने ही उप-मुख्यमंत्री पर...

‘उसकी गिरफ्तारी से खुशी है क्योंकि उसने तमाम सीमाओं को तोड़ दिया था’ – आरबी श्रीकुमार पर ISRO के पूर्व वैज्ञानिक नम्बी नारायणन

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड IPS आरबी श्रीकुमार की गिरफ्तारी पर इसरो के पूर्व वैज्ञानिक ने संतोष जताया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,433FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe