Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'...इस्तमाल नहीं करो तो जंग लग जाता है' - रात बिताने, साथ सोने से...

‘…इस्तमाल नहीं करो तो जंग लग जाता है’ – रात बिताने, साथ सोने से मना करने पर फिल्ममेकर ने नीना गुप्ता को कहा था

मैं उसके साथ नहीं सो रही थी। मैंने मना कर दिया था। तब उसने कहा था, "चीज़ों को इस्तमाल नहीं करो तो जंग लग जाता है।" उसने इसे सबके सामने, सभी अभिनेताओं और सबके सामने कहा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की हाल ही में ऑटोबायोग्राफी रिलीज हुई है। इसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ घटनों के बारे में खुलकर लिखा है। इसमें उन्होंने एक फिल्ममेकर के साथ घटी घटना का भी जिक्र किया है, जिसमें उन्हें अश्लील चीजें कही गई थीं।

नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी को इस हफ्ते के शुरुआत में एक्ट्रेस करीना कपूर द्वारा लॉन्च किया गया। यह ऑटोबायोग्राफी का नाम ‘सच कहूँ तो’ है। इस ऑटोबायोग्राफी में नीना ने उस घटना का भी जिक्र किया है, जब एक डायरेक्टर/प्रोड्यूसर ने उन्हें होटल के कमरे में बुलाया था और रात बिताने के लिए पूछा था। इससे उनका ‘खून जम’ गया था। 

नीना ने कहा कि वह निर्माता-निर्देशक का नाम लेना और शर्मिंदा करना चाहती थीं, लेकिन उनके दोस्तों ने उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पुस्तक में उसका नाम नहीं लिया क्योंकि प्रकाशकों ने उसे ऐसा करने पर कानूनी परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी।

सोनाली बेंद्रे के साथ बात करते हुए नीना ने कहा कि वह पहले चुप रही क्योंकि वह सिर्फ एक ‘स्ट्रगल करने वाली अभिनेत्री’ थी, और अगर वह अधिक पॉपुलर लोगों के खिलाफ बोलती तो लोग उसमें दोष ढूँढते। उन्होंने कहा, “इस फिल्म निर्देशक ने मुझे सबके सामने कहा, ‘चीज़ों को इस्तमाल नहीं करो तो जंग लग जाता है’ क्योंकि मैं उसके साथ नहीं सो रही थी। मैंने परोक्ष रूप से मना कर दिया। उन्होंने इसे सबके सामने, सभी अभिनेताओं और सबके सामने कहा।”

नीना ने निर्देशक के कमेंट को याद करते हुए कहा, “मैं बहुत गुस्से में थी। मैंने वापस आकर अपने दोस्तों से कहा, ‘मैं प्रेस को बताना चाहती हूँ कि उसने मुझसे यह कहा है।’ और मेरे दोस्तों ने कहा, ‘तुम्हारी कौन सुनेगा? वह एक बड़ा नाम है। कोई तुम्हारी नहीं सुनेगा। क्या फायदा बोल कर? तुम्हारी बदनामी होगी। फिर मैंने किसी को बताया और फिर उसने मेरे बारे में कुछ बहुत ही गंदी बातें कही। फिर, मेरे दोस्तों ने कहा, ‘देखो, यही होने वाला है। यह बहुत गंदा हो जाएगा। तो, बस चुप रहो। जब तुम्हारा समय आएगा तो तुम बोलना। यह मेरा समय है, इसलिए मैं यह कह रही हूँ।” 

इस बुक में एक्ट्रेस ने अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बातें लिखी हैं। जब से यह किताब रिलीज हुई है, तब से एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई हैं। कभी किसी खुलासे को लेकर तो कभी अपने स्ट्रगल और सिंगल मदर को लेकर सुर्खियों में हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

राणा अयूब बनीं ट्रोलिंग टूल, कश्मीर पर प्रोपेगेंडा चलाने के लिए आ रहीं पाकिस्तान के काम: जानें क्या है मामला

पाकिस्तान के सूचना मंत्रालय से जुड़े लोग ऑन टीवी राणा अयूब की तारीफ करते हैं। वह उन्हें मोदी सरकार का पर्दाफाश करने वाली ;मुस्लिम पत्रकार' के तौर पर जानते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe