Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन33 वर्षों बाद पर्दे पर साथ में सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन! 'जय भीम'...

33 वर्षों बाद पर्दे पर साथ में सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन! ‘जय भीम’ वाले निर्देशक बना रहे ‘Thalaivar 170’, सामने आईं मुंबई में शूटिंग की तस्वीरें

प्रोडक्शन कंपनी ने रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जब सुपरस्टार और शहंशाह 'Thalaivar 170' के सेट पर मिले।"

सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्म, जिसे फ़िलहाल ‘Thalaivar 170’ कहा जा रहा है, मुंबई में उसकी शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। फिल्म का असली नाम अभी तय नहीं किया गया है। लेकिन, इसके चर्चा में रहने के 2 बड़े कारण हैं। पहला, 33 वर्षों बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले दोनों 1991 में ‘हम’ फिल्म में साथ दिखे थे। 1983 में आई ‘अंधा कानून’ दोनों की साथ में पहली फिल्म थी।

इसी तरह, ‘गिरफ्तार’ (1985) में भी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने स्क्रीन शेयर किया था। दोनों का खास कनेक्शन इसीलिए भी है कि रजनीकांत ने एक जमाने में अमिताभ बच्चन की एक दर्जन से अधिक फिल्मों की तमिल रीमेक में काम किया है। फिल्म के चर्चा में होने का दूसरा कारण है कि ‘जय भीम’ के निर्देशक TJ ज्ञानवेल की ये अगली फिल्म है। सूर्य अभिनीत ‘जय भीम’ नवंबर 2021 में रिलीज हुई थी और इसे कई अवॉर्ड्स मिले थे।

इस फिल्म का निर्माण ‘Lyca Productions’ कर रही है, जिसने 2018 में आई सुपरस्टार रजनीकांत की ‘2.0’ और 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘दरबार’ का निर्माण किया था। प्रोडक्शन कंपनी ने रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जब सुपरस्टार और शहंशाह ‘Thalaivar 170’ के सेट पर मिले। 33 वर्षों बाद स्क्रीन पर रियूनियन। ये लेजेंड्स का डबल डोज होने वाला है। मुंबई शेड्यूल पूरा।” इससे पहले दोनों अभिनेताओं ने एक अलग तस्वीर भी कुछ दिन पहले शेयर की थी।

रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को अपना मेंटर और एक फेनोमेनन करार दिया। उन्होंने कहा था कि उनका हृदय ख़ुशी से उछल रहा है। इस पर बच्चन ने उन्हें ‘सर’ बताते हुए कहा था कि इस फिल्म का नाम ‘Thalaivar 170’ है और ‘थलाइवा’ का अर्थ होता है -नेता, मुखिया, प्रमुख। अमिताभ बच्चन ने कहा था कि वो खुद की तुलना सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नहीं कर सकते। साथ ही उनके साथ फिर काम करने को अपने लिए एक सम्मान करार दिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -