Wednesday, June 7, 2023
Homeविविध विषयमनोरंजनप्यार में फँसाकर रूपए ऐंठे, आत्महत्या के लिए उकसाया: सुशांत सिंह राजपूत के पिता...

प्यार में फँसाकर रूपए ऐंठे, आत्महत्या के लिए उकसाया: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

रिया पर दर्ज किया गया मुकदमा संख्या 241/20 है और इसमें आईपीसी की 406, 420, 341, 323, 342 धाराएँ लगाई हैं। पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुँच गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया उन लोगों में से एक हैं, जिससे मुंबई पुलिस द्वारा सबसे पहले पूछताछ की गई थी।

बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच फिलहाल मुंबई पुलिस कर रही है। नवीनतम रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के पिता ने अब उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ अपने गृहनगर पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को प्यार में फँसाकर उनके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के पिता संजय सिंह की शिकायत पर, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें आत्महत्या की धमकी भी शामिल है। रिपोर्ट्स में कहा यह भी जा रहा है कि रिया ने 15 करोड़ रुपए भी ऐंठ लिए थे।

रिया पर दर्ज किया गया मुकदमा संख्या 241/20 है और इसमें आईपीसी की 406, 420, 341, 323, 342 धाराएँ लगाई हैं। पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुँच गई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया उन लोगों में से एक हैं, जिससे मुंबई पुलिस द्वारा सबसे पहले पूछताछ की गई थी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का गत 14 जून को निधन हो गया था, वो अपने कमरे में फाँसी से लटके हुए मिले थे और अब तक इस बारे में करीब 40 लोगों से पूछताछ की गई है।

पुलिस को सुशांत के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। हालाँकि, सुशांत सिंह के अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि उनके शरीर पर किसी भी तरह के चोट निशान नहीं मिले थे। इसमें बताया गया कि उनकी मौत फाँसी की वजह से दम घुटने से हुई।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की थी। वहीं, कुछ ही दिनों पहले ही रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जाँच की माँग की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने अपनी जुबान खोलते हुए गृह मंत्री आमित शाह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जाँच करवाने की माँग करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था –

“आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूतों की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती हूँ। उनके (सुशांत) अचानक निधन के बाद अब एक महीने से अधिक का समय हो चुका है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूँ कि इस मामले की सीबीआई जाँच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूँ कि सुशांत के इस कदम को उठाने के पीछे क्या कारण थे? आपकी रिया चक्रवर्ती #सत्यमेव जयते।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘8 दिन में चार्जशीट, पहलवानों पर से मुकदमे हटाने, बृजभूषण सिंह से संबंधित लोगों की WFI से दूरी’: जानिए मंत्री अनुराग ठाकुर संग बैठक...

पहलवानों से बैठक के बाद खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बताया कि पहलवानों ने उन पर दर्ज केस वापस लेने और WFI अध्यक्ष महिला को चुनने की माँग रखी।

‘हिजाब-धर्मांतरण वाले स्कूल से कलक्टर की मिलीभगत, बचाव में कर रहे ट्वीट’: खुद मंत्री ने ब्यूरोक्रेसी को घेरा, DEO पर लोगों ने फेंकी स्याही

मध्य प्रदेश के स्कूली शिक्षा मंत्री का कहना है कि दमोह के कलक्टर की हिजाब वाले स्कूल से मिलीभगत है, तभी उसे बचा रहे। DEO पर लोगों ने स्याही फेंकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
260,203FollowersFollow
415,000SubscribersSubscribe