Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत की बहन ने PM मोदी को दिया धन्यवाद, CBI जाँच को बताया- 'राखी...

सुशांत की बहन ने PM मोदी को दिया धन्यवाद, CBI जाँच को बताया- ‘राखी गिफ्ट’

सुशांत सिंह केस- केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की CBI जाँच की सिफारिश स्वीकार की।' इस पोस्ट में उन्होंने 'रक्षाबंधन गिफ्ट' का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी इस बड़ी खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जाँच अब सीबीआई करेगी। बहन श्वेता सिंह कीर्ति खुश हैं कि अब उनके भाई को न्याय मिलेगाl साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार भी व्यक्त किया हैl 

इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार (अगस्त 5, 2020) को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे की सच्चाई सामने आनी चाहिए। न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय की पीठ ने महाराष्ट्र, बिहार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह को बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर तीन दिनों के भीतर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। उनके खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाया है। रिया ने कोर्ट में याचिका डालकर के मामले को पटना से मुंबई शिफ्ट करने की माँग कर रही है।

सुशांत मौत मामले की जाँच सीबीआई को सौंपे जाने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा हुआ है- ‘BREAKING… सुशांत सिंह केस- केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की CBI जाँच की सिफारिश स्वीकार की।’ इस पोस्ट में उन्होंने ‘रक्षाबंधन गिफ्ट’ का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी इस बड़ी खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में केंद्र की ओर से पेश सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने पुष्टि की कि सीबीआई ने बिहार सरकार के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर इस मामले में सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया और मामले में किसी और तरह की देरी न हो, इसके लिए अपील की। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने बिहार IPS अधिकारी की जाँच को रोकने का भी सवाल उठाया, जिन्हें जाँच का नेतृत्व करने के लिए बुलाया गया था।

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई थी। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम एक ओपन लेटर भी लिखा था।

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश पर राजीव नगर थाना कांड संख्या 241/ 20 की सीबीआई जाँच की सिफारिश मंगलवार (अगस्त, 04, 2020) को केन्द्र सरकार को भेज दी गई थी। इससे पहले राज्य पुलिस मुख्यालय ने इसका प्रस्ताव तैयार किया। जल्द ही सीबीआई इस मामले में नई एफआईआर दर्ज कर पड़ताल शुरू कर सकती है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे सामने आए हैं। इसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ उनके संबंधों से लेकर उनके मानसिक स्वास्थ्य, बैंक अकाउंट से लेकर उनकी मैनेजर रही दिशा सालियान की मौत से जुड़े कई सवाल सामने आए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हे माँ, हमें माफ़ कर दो, गलती हो गई कि यहाँ चोरी की’: गिरफ्तार होते ही चोरों के गिरोह का हुआ हृदय-परिवर्तन, मंदिर में...

ये सब झालावाड़ जिला के रहने वाले हैं। चोरों ने मंदिर में माता की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़ कर कहा, "हे माँ, हमें माफ़ कर दो। हमसे गलती हो गई कि हमने यहाँ चोरी की।"

केंद्र सरकार की नौकरी के मजे? अब 15 मिनट से ज्यादा की देरी पर आधे दिन की छुट्टी: ऑफिस टाइमिंग को लेकर कड़ा फैसला

भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (DoPT) ने आदेश जारी किया है कि जिन दफ्तरों के खुलने का समय 9 बजे है, वहाँ अधिकतम 15 मिनट का ही ग्रेस पीरियड मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -