Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनद कश्मीर फाइल्स की तारीफ करना अक्षय कुमार की मजबूरी: विवेक अग्निहोत्री ने बताया-...

द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करना अक्षय कुमार की मजबूरी: विवेक अग्निहोत्री ने बताया- पीठ पीछे किसी ने नहीं किया सपोर्ट

कुछ दिन पहले विवेक रंजन अग्निहोत्री और अक्षय कुमार भोपाल के एक कार्यक्रम में एक साथ हिस्सा लेने पहुँचे थे। जहाँ अक्षय ने ‘कश्मीर फाइल्स’ का तारीफ करते हुए कहा था कि एक लहर बनकर आई जिसने सभी को झंझोर दिया और उनकी फिल्म को भी डुबो दिया।

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स बॉक्स’ ऑफिस पर एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई। कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन और उन पर हुए अत्याचार पर बनी यह फिल्म रिलीज के बाद से लेकर अब तक एक हॉट टॉपिक बनी हुई है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के अंदर चल रही गैंग को लेकर भी विवेक अग्निहोत्री ने खुलकर निशाना साधा है। 

वहीं अब विवेक अग्निहोत्री के इंटरव्यू की एक शॉर्ट क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार के फिल्म को सपोर्ट करने पर अब अपना रिएक्शन दिया है। डायरेक्टर ने साफ कहा कि फिल्म की तारीफ करना अक्षय कुमार की मजबूरी थी। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री दावा करते हैं कि कि इंडस्ट्री की तरफ से उन्हें कोई तारीफ या सपोर्ट नहीं मिला।

विवेक ने आगे कहा कि अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ फ्लॉप हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें मजबूरी में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करनी पड़ी। विवेक अग्निहोत्री ने हाल में आरजे रौनक के साथ एक इंटरव्यू किया। इस दौरान आरजे रौनक कहते हैं, “बॉलीवुड के सारे लोगों ने आपकी फिल्म की सराहना की है।” तब विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “जैसे… जैसे नाम बताओ।” आगे आरजे रौनक ने कहा, “अक्षय कुमार ने बोला।” विवेक जवाब देते हैं, “वो तो मजबूरी में, क्या बोलेगा आदमी जब सौ लोग सामने खड़े होके सवाल पूछेंगे कि कश्मीर फाइल्स चली आपकी फिल्म नहीं चली, मैं एक फंक्शन में था भोपाल में, तो उन्हें बोलना पड़ गया।” विवेक बताते हैं, “पीछे कोई तारीफ नहीं करता।”

बता दें कि अक्षय और विवेक रंजन अग्निहोत्री भोपाल में एक कार्यक्रम में एक साथ हिस्सा लेने पहुँचे थे। जहाँ अक्षय ने ‘कश्मीर फाइल्स’ का तारीफ करते हुए कहा था कि एक लहर बनकर आई जिसने सभी को झंझोर दिया और उनकी फिल्म को भी डुबो दिया। बता दें कि अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के रिलीज के एक हफ्ते बाद रिलीज हुई थी, जो अपना कमाल नहीं कर पाई थी।

वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने तंज कसा था। उन्होंने इस तरह की फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माताओं को क्लर्क की संज्ञा दी थी। ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद फिल्म निर्माता ‘अंधेरी फाइल्स’, साउथ ‘बॉम्बे फाइल्स’ नाम पंजीकृत कराने के लिए भाग-दौड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़े शहरों के नाम पहले ही रजिस्टर्ड किए जा चुके हैं। इसलिए अब छोटे-छोटे मुहल्लों का विकल्प बचा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -