Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'मादर#$... अगर दोबारा ये देखा तो गई तेरी नौकरी': कोरोना नियम को लेकर टॉम...

‘मादर#$… अगर दोबारा ये देखा तो गई तेरी नौकरी’: कोरोना नियम को लेकर टॉम क्रूज ने सेट पर जम कर गाली दी

"मादर#& मैं रात भर हर स्टूडियो, बीमा कंपनियों और प्रोड्यूसर्स के साथ फोन पर लगा हूँ और वो भी अपनी फिल्म बनाने के लिए हमारी ओर देख रहे हैं। आप जैसे लोग इस इंडस्ट्री को बंद कर रहे हैं।"

हॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार टॉम क्रूज़ (Tom Cruise) को अभी तक आपने केवल उनकी स्मार्टनेस और एक्टिंग के आधार पर जज किया होगा। लेकिन, अब उनकी एक ऑडियो लीक हुई है, जिसमें वह अपनी फिल्म के क्रू मेंबर्स को बुरी तरह डाँट रहे हैं। कहा जा रहा है कि ऑडियो में वो कोरोना नियम को तोड़ने वालों पर चिल्ला रहे हैं। 

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कंप्यूटर स्क्रीन के सामने दो लोगों को पास-पास खड़ा देख उन्हें इतना गुस्सा आया और उन्होंने कहा, “अगर मैंने दोबारा तुम दोनों को ये करते हुए देख लिया तो तुम दोनों को कोई नहीं बचा पाएगा।”

ऑडियो में क्रूज हॉलीवुड के मायने बताते हुए कहते हैं, “हम सर्वोच्च मानक (Gold standard) हैं। वह हमारे कारण हॉलीवुड में वापस फिल्में बना रहे हैं क्योंकि वो हम पर विश्वास करते हैं और हम लोग क्या कर रहे हैं? मा*****& मैं रात भर हर स्टूडियो, बीमा कंपनियों और प्रोड्यूसर्स के साथ फोन पर लगा हूँ और वो भी अपनी फिल्म बनाने के लिए हमारी ओर देख रहे हैं। हमारे कारण हजारों जॉब तैयार होती हैं। मैं तुम्हें दोबारा ये सब करते हुए न देखूँ।”

क्रूज के शब्द पढ़ कर समझा जा सकता है कि ब्रिटेन में फिल्म के सेट पर COVID-19 दिशा-निर्देशों को लागू करने के बारे में वो कितने सख्त हैं। उन्होंने अपने उन क्रू मेंबर्स को डाँटा है, जो कोरोना गाइडलाइन को फॉलो नहीं कर रहे थे।

क्रूज आगे कहते हैं, “आप ये सब उन लोगों को बता सकते हैं, जो अपने घरों को खो रहे हैं क्योंकि इंडस्ट्री बंद है। ये सब उनकी टेबल पर खाना नहीं देगा और न ही कॉलेज शिक्षा के लिए पेमेंट देगा। मैं इस कमबख्त इंडस्ट्री के भविष्य के बारे में सोचते हुए हर रात सोता हूँ।”

क्रूज कहते हैं, “माफ करिए, मैं आपकी माफी से बहुत ऊपर हूँ। मैंने आपको बता दिया और अब मैं बिलकुल यही चाहता हूँ, अगर आप ये नहीं करना चाहते तो आप बिलकुल बाहर जाइए। आप जैसे लोग इस इंडस्ट्री को बंद कर रहे हैं। समझे! अगर मैंने ये सब दोबारा देख लिया, तो आप गए।”

बता दें कि क्रूज ने कुछ क्रू मेंबर्स की ओर इशारा करते हुए एक को कहा, “क्या आप उनकी नौकरी के लिए जिम्मेदार होंगे।” अपनी बात को आगे रखते हुए वह कहते हैं, “क्या आप मेरी बात को समझ रहे हैं कि मैं क्या चाहता हूँ? मेरी जिम्मेदारियों को समझ रहे हैं, जो मुझ पर हैं? मैं आप लोगों के कारणों को सुनूँगा लेकिन अगर आप तार्किक नहीं हुए तो आप नौकरी से हाथ धो बैठेंगे। मुझे बस यही कहना है। बस इतना ही। मुझे यकीन है कि आप लोग यहाँ रहेंगे।” 

बता दें कि टॉम क्रूज इस समय मिशन इंपॉसिबल-7 फिल्म की शूटिंग में लगे हैं। पिछले दिनों सेट पर 12 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने से पहले ही शूटिंग डिले हो रखी है। अभी एक हफ्ते पहले ही ब्रिटेन में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। ऐसे में वो कोरोना गाइडलाइन को लेकर काफी सख्त हैं। वह सुरक्षा मानकों को पूरा ख्याल रख रहे हैं। उनके मुँह पर हमेशा मास्क रहता है और यही अपील वो बाकियों से भी करते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कन्हैया, उमेश, किशन… हत्या का एक जैसा पैटर्न, लिंक की पड़ताल कर रही NIA: रिपोर्ट में बताया- PFI कनेक्शन की भी हो रही जाँच

उदयपुर में कन्हैया लाल को काटा गया। अमरावती में उमेश कोल्हे तो अहमदाबाद में किशन भरवाड की हत्या की गई। बताया जा रहा है कि एनआईए इनके बीच लिंक की पड़ताल कर रही है।

नूपुर शर्मा हीरो, कन्हैया लाल की हत्या के लिए ‘जिहादी मुस्लिम’ जिम्मेदार: डच MP ने कहा- मुझे लगता था भारत में शरिया कोर्ट नहीं...

वाइल्डर्स का ट्वीट SC के कुछ जजों की टिप्पणी के जवाब में है, जिसमें उन्होंने शर्मा को कहा था कि उनके बयान की वजह से पूरे देश में आग लग गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,558FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe