Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'न्याय द जस्टिस' का ट्रेलर देख भड़के सुशांत के फैंस, IMDB पर 1.0 स्टार...

‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर देख भड़के सुशांत के फैंस, IMDB पर 1.0 स्टार रेटिंग देकर जताई नाराजगी

ट्रेलर के थंबनेल में लिखा हुआ है कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित है और पूरा ट्रेलर ठीक वैसे ही चलता है जैसा सुशांत की मौत के बाद पिछला एक साल गुजरा। ट्रेलर में अभिनेता को लिव इन रिलेशनशिप में दिखाया जाता है और कुछ अंतरंग सीन भी दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक साल बीत जाने के बाद आज भी एक अनसुलझी गुत्थी ही बनी हुई है। इसी दौरान सुशांत की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। हालाँकि ‘न्याय द जस्टिस’ नाम की इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद उनके फैन नाराज हैं और ट्रेलर की आलोचना कर रहे हैं। फैंस ने आईएमडीबी पर फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ 1.0 स्टार रेटिंग दिया है।

ट्रेलर की शुरुआत में ही एक खबर चलाई जाती है जिसमें बताया जाता है कि महेंद्र सिंह नाम के अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने वाले अभिनेता के पिता (आसरानी) कहते हैं कि उनका बेटा पॉजिटिव थिंकिंग वाला व्यक्ति था और वह आत्महत्या कर ही नहीं सकता है। अभिनेता के पिता एक उर्वशी नाम की अभिनेत्री पर आरोप लगाते हुए दिखाई देते हैं।

ट्रेलर के थंबनेल में लिखा हुआ है कि यह एक सच्ची घटना पर आधारित है और पूरा ट्रेलर ठीक वैसे ही चलता है जैसा सुशांत की मौत के बाद पिछला एक साल गुजरा। ट्रेलर में अभिनेता को लिव इन रिलेशनशिप में दिखाया जाता है और कुछ अंतरंग सीन भी दिखाई दे रहे हैं। साथ ही ट्रेलर में अभिनेता की मौत के बाद शुरू हुई जाँच और जाँच अधिकारियों के दृश्य भी हैं। ट्रेलर में अभिनेता के द्वारा ड्रग्स लेने और डिप्रेशन में जाने की बात भी की जा रही है। ट्रेलर को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे यह पिछले एक साल के दौरान मीडिया में सुशांत की मौत के बारे में जो भी कहा गया, लिखा गया और सुना गया उसी को फिल्म के माध्यम से पर्दे पर उतारने की एक कोशिश है।  

हालाँकि ‘न्याय : द जस्टिस’ के ट्रेलर से सुशांत सिंह राजपूत के फैन नाखुश दिखाई दिए। फिल्म रेटिंग प्लेटफॉर्म आईएमडीबी पर 1,188 लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को मात्र 1.0 स्टार दिए। फिल्म की पटकथा को दिलीप गुलाटी ने लिखा है और निर्देशन भी उन्होंने ही किया है।

आईएमडीबी पर दर्शकों द्वारा ट्रेलर को दिया गया 1.0 स्टार (फोटो : आईएमडीबी)

इससे पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत के जीवन पर आधारित बताई जा रही फिल्मों पर रोक लगाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। उन्होंने इन फिल्मों को निजता का उल्लंघन और सुशांत की मौत के मामले की जाँच प्रभावित होने का हवाला दिया था। लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट के जस्टिस संजीव नरूला ने बुधवार (9 जून 2021) को उनकी अपील खारिज कर दी। उन्होंने कहा कि ‘न्याय: द जस्टिस’ सुशांत से समानता नहीं दिखाती और यह उनकी बॉयोपिक नहीं है

ज्ञात हो कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने घर में मृत मिले थे। सीबीआई उनकी मौत की जाँच कर रही है। वहीं, एनसीबी इस मामले में कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ भी कर चुकी है। हालाँकि इस मामले में ड्रग्स का एंगल भी खुल कर सामने आया और सुशांत की गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe