Thursday, June 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकोलकाता शहर अब किसी के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है- बांग्ला एक्ट्रेस जूही...

कोलकाता शहर अब किसी के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है- बांग्ला एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता

"उन्होंने मेरे पिता जो कि एक सीनियर सिटिजन हैं, उनको धक्का मारा। उन्होंने हमारी कार की चाबियाँ भी छिन लीं। अब कोलकाता..."

टीवी सीरियल ‘भजो गोबिंदो’ से चर्चित होने वाली बांग्ला टीवी एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता अपने माता-पिता के साथ रविवार (25 अगस्त) को सुबह पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए रुकी थी। उन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से अपनी गाड़ी में 1500 रुपए का पेट्रोल भरने को कहा, लेकिन उसने 3000 रुपए का पेट्रोल भर दिया। इस बारे में जब एक्ट्रेस के पिता ने कर्मचारी से जवाब माँगा तो आपसी बहस एक विवाद में तब्दील हो गई।

एक्ट्रेस के अनुसार,

“जब मेरे पिता ने उनसे इस बारे में पूछा, तो विवाद हो गया और उन्होंने मेरे पिता जो कि एक सीनियर सिटिजन हैं, उनको धक्का मारा, उन्होंने हमारी कार की चाबियाँ भी छिन लीं।”

इस मामले में कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने घटना-स्थल पर पहुँचकर मामले की जानकारी ली और फिर दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन ले आई जहाँ उन्हें समझाया गया। इसके बाद दोनों पक्षों में आपसी सहमति बन गई। इस मामले में किसी प्रकार की कोई शिक़ायत दर्ज नहीं हुई है। हालाँकि, टीवी एक्ट्रेस ने इस घटना से आहत होकर सोशल मीडिया पर कहा, “यह शहर अब किसी के लिए भी सुरक्षित नहीं रह गया है।”

हालाँकि जूही सेनगुप्ता और पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के बीच हुआ आपसी विवाद सुलझ गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के हस्तक्षेप से इस मामले को सुलझा लिया गया है। जूही सेनगुप्ता ने भारत पेट्रोलियम कम्युनिकेशन लिमिटेड (BPCL) द्वारा की गई त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद दिया है।

फेसबुक पर उन्होंने लिखा, “मैंने अब्बास अख्तर (महाप्रबंधक ब्रांड और पीआर टीम बीपीसीएल) और राजीव दत्ता (महाप्रबंधक खुदरा, पश्चिम बंगाल बीपीसीएल) के साथ बातचीत की। उन्होंने पूरी घटना के लिए BPCL की ओर से माफ़ी माँगी है।” उन्होंने लिखा कि BPCL ने उन कर्मचारियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई की है। मुझे BPCL के साथ कोई समस्या नहीं है। पूरे विवाद को सुलझा लिया गया है। इस घटना के बारे में ख़ुद जूही ने अपने फेसबुक पेज पर लाइव आकर सारी बातें बताई।

बांग्ला एक्ट्रेस ने फेसबुक पर जो वीडियो पोस्ट किया उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

“Thanks for quick response from Bharat Petroleum Communication Limited.. I had a conversation with Mr. Abbas Akhtar (General Manager Brand and PR team BPCL) & Mr. Rajiv Dutta (General Manager Retail ,West Bengal BPCL).They apologised for the whole incident on behalf of Bharat Petroleum Corporation Limited .They have taken actions against those staff.I don’t have any issue with BPCL , had issue with their staff..So now everything has been sorted..”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद्द, 18 जून को 11.21 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा: साइबर क्राइम सेल से मिला सेंधमारी का इनपुट,...

परीक्षा प्रक्रिया की उच्चतम स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने निर्णय लिया है कि यूजीसी-नेट जून 2024 परीक्षा रद्द की जाए।

मंच से उड़ा रहे थे भगवान राम और माता सीता का मजाक, नीचे से बज रही थी सीटी: एक्शन में IIT बॉम्बे, छात्र पर...

भगवान का मजाक उड़ाने वाले छात्रों के खिलाफ 1.20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं कुछ छात्रों को हॉस्टल से निलंबित भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -